aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

NTPC Korba एनटीपीसी कोरबा में हर्षोल्लास से मनाया गया हिन्दी दिवस, हिन्दी पखवाड़े का हुआ शुभारंभ

NTPC Korba

उमेश डहरिया

NTPC Korba एनटीपीसी कोरबा में हर्षोल्लास से मनाया गया हिन्दी दिवस, हिन्दी पखवाड़े का हुआ शुभारंभ

NTPC Korba एनटीपीसी।भारत को एक सूत्र में पिरोने वाली हिन्दी भाषा को बढ़ावा देने के लिए एनटीपीसी कोरबा में हिन्दी दिवस का आयोजन किया गया।

https://jandhara24.com/news/114278/bjp-mission-2023-chhattisgarh-will-embark-on-a-new-pattern-regarding-election-preparations-bjp-know-bjp-initiative-campaign-launched/.
NTPC Korba  समारोह में एनटीपीसी कोरबा के मुख्य महाप्रबंधक पी एम जेना ने अपनी शुभकामनाएँ प्रेषित की एवं सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि “हिंदी भाषा के प्रयोग को बढ़ावा देने के लिए सरल शब्दों एवं बोल चाल में उपयोग होने वाले शब्दों का अधिक से अधिक उपयोग करना चाहिए। हिन्दी भाषा का अधितकर उपयोग करने के लिए हम कटिबद्ध हैं।“ उन्होने उपस्थित सभी अधिकारियों से अपील की कि राजभाषा हिंदी को बढ़ावा देने के हर संभव प्रयास किये जाएं।

NTPC Korba  तत्पश्चात, मुख्य महाप्रबंधक ने हिन्दी दिवस 2022 के अवसर पर शुभकामना संदेश जारी किया एवं कर्मचारियों को राजभाषा प्रतिज्ञा दिला कर उन्हे हिन्दी भाषा के प्रचार – प्रसार के लिए प्रेरित किया।

NTPC Korba  समारोह की अध्‍यक्षता करते हुए मानव संसाधन प्रमुख श्री प्रभात राम ने सभी विभागाध्यक्ष गणों से अपील कि हिन्दी पखवाड़ा 2022 के दौरान होने वाली विभिन्न प्रतियोगिताओं में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लें एवं अपने विभाग के कर्मचारियों और उनके परिजनों को भी हिस्सा लेने के लिए प्रेरित करें।

NTPC Korba  कार्यक्रम में रामचंद्र राव बोलिसेट्टि, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण) शम्भू शरण झा, महाप्रबंधक (तकनीकी सेवाएं) ललित रंजन मोहन्ती, महाप्रबंधक (संचालन), मधु एस, महाप्रबंधक (अनुरक्षण), अनूप मिश्रा, महाप्रबंधक (प्रोजेक्ट कन्स्ट्रकशन) अंबर कुमार, महाप्रबंधक (राखड़ प्रबंधन), विभागाध्यक्ष गण, सीआईएसएफ के वरिष्ठ पदाधिकारी गण और एनटीपीसी कोरबा के वरिष्ठ अधिकारी गण शामिल हुए।

Deepka Mine Korba दीपका खदान से केबल काटकर तांबा तार चोरी करने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार

NTPC Korba हिन्दी दिवस कार्यक्रम का समापन कर्मचारियों द्वारा कविता पाठ से हुआ।

एनटीपीसी कोरबा हिन्दी भाषा को बढ़ावा देने की दिशा में सतत प्रयास करते हुए हिन्दी पखवाड़ा के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *