breaking news New

भाजपा लोगों को भड़काने का काम करती है : मंत्री ताम्रध्वज साहू

भाजपा लोगों को भड़काने का काम करती है : मंत्री ताम्रध्वज साहू

रायपुर। प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और वन मंत्री मोहम्मद अकबर आज कवर्धा जिले के दौरे पर है। कवर्धा जाने से पहले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए  भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी लोगों को भड़काने का काम करती है, इसलिए भाजपा वाले बार-बार कवर्धा जा रहे थे।

आगे कहा कि भाजपा के पास जनता को भड़काने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं है। वहीँ घटना के बाद काफी देरी से कवर्धा जाने के बात पर मंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा कि हम बिलकुल सही समय पर कवर्धा जा रहे है, हमें कोई देरी नहीं हुई है। हम रायपुर से ही लगातार कवर्धा की स्थितियों पर नज़र रखकर हालातों की समीक्षा कर रहे थे। 

वहीँ पीएल पुनिया से कल रात हुई मुलाक़ात को लेकर सवाल करने पर गृहमंत्री ने कहा कि पुनिया हमारे प्रदेश प्रभारी है।  इस मुलाकात की कोई विशेष कारण नहीं है। पीएल पुनिया जब भी आते है उनसे सामान्य चर्चा और मुलाक़ात के लिए हम लोग जाते है।  

वहीं वन मंत्री मोहम्मद अकबर ने कहा कि पहले कवर्धा में कर्फ्यू लगा था इसलिए हम वहां नहीं गए आगे हमलोग वहां जाते तो भीड़ इकठ्ठा हो जाती। इसलिए वहां न जाकर रायपुर से ही पल-पल की स्थिति पर नजर रहे थे। उन्होंने ने आगे कहा कि कवर्धा में पहले की तरह शांति व्यवस्था बनी हुए है।  वहां पहले से बेहतर शांति और मजबूती स्थापित हो इसलिए हम वहां जा रहे है।