breaking news New

फाइनल में पहुंची KKR, हार के सदमें में रोते रहे दिल्ली के ये खिलाड़ी...

फाइनल में पहुंची KKR, हार के सदमें में रोते रहे दिल्ली के ये खिलाड़ी...

दुबई। आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स VS दिल्ली कैपिटल्स खेला गया। जिसमें कोलकाता नाइटराइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया। मैच में KKR ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बैटिंग के लिए आमंत्रित किया था लेकिन दिल्ली कैपिटल्स सिर्फ 135/5 का स्कोर ही बना सकी।

136 रनों का टारगेट को कोलकाता ने 19.5 ओवर के खेल में 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। हार के साथ ही ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स के लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह बनाने का सपना बस सपना ही बनकर रह गया जबकि KKR तीसरी बार फाइनल में प्रवेश करने में सफल रही। 


नहीं रोक पाए पृथ्वी शॉ अपने आंसू 

कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को जब उनकी टीम को लास्ट 2 गेंदों पर 6 रन की दरकार थी तब दिग्गज गेंदबाज अश्विन के ओवर में छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई थी। केकेआर ने जैसे ही ये मुकाबला जीता वैसे ही दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ मैदान पर लेटकर भावुक हो गए। पृथ्वी शॉ के आंसू छलक उठे थे जो साफ देखा जा सकता था साथी खिलाड़ियों ने निराश पृथ्वी शॉ को उठाया और उनका हौंसला बढ़ाने की कोशिश की वहीं ड्रेसिंग रूम में भी अकेले तनाह बैठकर पृथ्वी शॉ को रोते हुए देखा गया।