breaking news New

अब प्रदेश की जनता को छोटे-छोटे समस्यांओं के लिए नहीं पड़ेगा भटकना : मंत्री रविंद्र चौबे

अब प्रदेश की जनता को छोटे-छोटे समस्यांओं के लिए नहीं पड़ेगा भटकना : मंत्री रविंद्र चौबे

रायपुर। प्रदेश में राज्य सरकार ने एक बार फिर मंत्री जी से मिलिये कार्यक्रम की शुरुआत की है। इसके चलते आम-जनता मंत्रियों से मिलकर अपनी समस्या से अवगत कराते है।

इस कार्यक्रम की शुभारंभ होते ही आज राजीव भवन में प्रदेश के कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे कार्यकर्ताओं और आम-जान से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुने और अपने विभाग से संबंधित शिकायत एवं सुझाव पर आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिए।

मंत्री से मिलिये कार्यक्रम की शुभारम्भ में कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि प्रदेश की जनता को सरकार के ऊपर आस्था और भरोसा है। उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार गरीबो की अहित नही होने देगी। कोरोना में केंद्र ने 20 लाख करोड़ रु के आर्थिक पैकेज की की थी घोषणा पर प्रदेश को नही मिला।

फिर भी सीएम भूपेश ने 5 हज़ार 700 करोड़ रु की राजीव किसान न्याय योजना की माध्यम से किसानों को राशि देने की घोषणा की और 1 नवंबर को किसानों के खाते में पैसे हस्तांतरित भी किये। उन्होंने आगे बताया कि प्रदेश के जनता अपनी छोटे-छोटे समस्यांओं को लेकर इधर-उधर भटकते रहते है जिसका निराकरण करने के लिए एक बार फिर इस कार्यक्रम का शुभारम्भ  किया गया है ।