breaking news New

नपा अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने सालऔर श्रीफल भेंट कर मितानिनों का किया आत्मीय सम्मान

 नपा अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने सालऔर श्रीफल भेंट कर मितानिनों का किया आत्मीय सम्मान


लोगों को सेवा हेतु मितानिन हमेशा निस्वार्थ सेवाभाव से तत्पर रहती हैं -  गफ्फु मेमन

गरियाबंद - मितानिन दिवस के अवसर पर नपा अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने नगर पालिका के सभाकक्ष में नगर की मितानिनो का साल और श्रीफल भेंट कर आत्मीय सम्मान किया। इस अवसर पर उन्होंने मितानिनो द्वारा किए जा रहे हैं सेवा कार्यों की सराहना करते हुए उन्हें बधाई भी दी। 

बुधवार को नगर पालिका सभाकक्ष में मितानिनो के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता नगरपालिका उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके ने की। इस अवसर पर सभापति आसिफ मेमन, वंश गोपाल सिन्हा, पार्षद प्रतिभा पटेल, विमला साहू, ज्योति साहनी भी उपस्थित थे। 

समारोह को संबोधित करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने कहा कि मितानिन बहनें हमेशा निस्वार्थ सेवाभाव से नगरवासियों की सेवा के लिए तत्पर रहती है। नगर में लोगों की स्वास्थ्य के देखभाल के साथ ही कई महत्वपूर्ण भूमिका भी निभा रही हैं।


हर पारा मोहल्ले में धूप हो या बारिश हर जगह पहुंचकर लोगों का प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराती है। इसके अलावा जचकी, टीकाकरण, बच्चों का वजन, आहार की जानकारी, संस्थागत प्रसव, प्रसव पूर्व चार जांच, नवजात के बच्चे के घर भ्रमण सहित कई सेवाएं पूरी कर रही है।

आज आपका सम्मान कर हम गौरवांवित महसूस कर रहे हैं। कार्यक्रम को नपा उपाध्यक्ष सुरेंद्र सोनटेके ने भी संबोधित किया। आभार सीएमओ एवं संचालन लेखपाल पुरूषोत्तम चंद्राकर ने किया। प्रमुख रूप से इंजी. अश्विनी वर्मा, राजस्व निरीक्षक मंजुला मिश्रा, अजय ध्रुव, भूपेंद्र कश्यप सहित पालिका के कर्मचारी मौजूद थे।