breaking news New

प्रधानमंत्री सड़क निर्माण कार्य में गड़बड़ी: डा:चोलेश्वर चंद्राकर ने अधिकारियों से की शिकायत, अब दिल्ली से आएगी जाँच टीम

प्रधानमंत्री सड़क निर्माण कार्य में गड़बड़ी: डा:चोलेश्वर चंद्राकर ने अधिकारियों से की शिकायत, अब दिल्ली से आएगी जाँच टीम

सक्ती। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष डॉ चौलेश्वर चंद्राकर ने ग्राम पौड़ीकला से सरहर बाराद्वार तक प्रधानमंत्री सड़क निर्माण के गुणवत्ताहीन व मानक अनुरूप कार्य नहीं होने की शिकायत मुख्य कार्यपालन अभियंता रायपुर को किया था। उक्त सड़क निर्माण के संबंध में गुणवत्ता की जांच करने बाजीराव भामरे राज्य गुणवत्ता समीक्षक नासिक से जांजगीर-चांपा आने वाले हैं और निर्माण कार्य की जांच करेंगे।

ज्ञात हो कि कांग्रेस नेता डॉ चंद्राकर ने ग्राम पोडीकला से लेकर सरहर तक बनाई जा रही प्रधानमंत्री सड़क निर्माण की गुणवत्ता को लेकर कार्यालय कार्यपालन अभियंता छत्तीसगढ़ ग्रामीण सड़क विकास अभिकरण रायपुर को शिकायत की थी। शिकायत को संज्ञान में लेते हुए उक्त विभाग द्वारा जांच हेतु नई दिल्ली से नियुक्त अधिकारी बाजीराव भामरे नासिक महाराष्ट्र से सड़क की गुणवत्ता की जांच के लिए पहुंच रहे हैं। डॉ चंद्राकर द्वारा चलाई गई मुहिम से ठेकेदारों में हड़कंप मचा हुआ है।

चंद्राकर ने स्पष्ट तौर पर दो टूक कह दिया है कि छत्तीसगढ़ में जन-जन की आकांक्षा के अनुरूप कार्य करने वाली भूपेश सरकार में भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा उन्होंने जनता की लड़ाई और गाढी कमाई की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। चंद्राकर ने कहा कि जिला जांजगीर-चांपा में होने वाले विकास कार्यों में भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कितने भी उच्च स्तर का चाहे कोई भी अधिकारी हो उसे सरकार की निर्धारित मापदंड के अनुसार कार्य करना होगा। डॉ चंद्राकर ने कहा कि क्षेत्र में अभी और भी लोगों का नंबर लगना बाकी है जो कार्यों में लापरवाही बरत रहे है।