breaking news New

शाहरुख-अनन्या के घर एनसीबी की रेड: अनन्या पांडे से सवा 2 घंटे पूछताछ

 शाहरुख-अनन्या के घर एनसीबी की रेड: अनन्या पांडे से सवा 2 घंटे पूछताछ

 

मुंबई। क्रूज ड्रग केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने गुरुवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे से तकरीबन 2 घंटे 15 मिनट तक पूछताछ की है। आज अंधेरा हो जाने के कारण उन्हें कल सुबह 11 बजे फिर से पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एक्ट्रेस से पूछताछ से पहले उनके घर पर एनसीबी की टीम ने रेड भी की थी। इसके अलावा एनसीबी के अधिकारी शाहरुख़ खान के घर आर्यन के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स लेने के लिए भी पहुंचे थे।

रेड के बाद एक्ट्रेस को दोपहर 2 बजे पूछताछ के लिए समन किया गया। हालांकि, वे तकरीबन 4 बजे एनसीबी के ऑफिस पहुंची। अनन्या से महिला एनसीबी अफसर की मौजूदगी में पूछताछ हुई है। इस दौरान अधिकारी उनसे आर्यन खान और इस केस से जुड़ी ज्यादा से ज्यादा जानकारी इक_ा करने की कोशिश की है। अनन्या पांडे के लिए सवालों की पूरी लिस्ट तैयार की गई थी। एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े भी अनन्या से पूछताछ कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक, अनन्या से सवाल पूछा गया कि आपने भी आर्यन खान संग ड्रग्स ली थी या नहीं?

आर्यन के वॉट्सएप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आई है। उनका फोन जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े खुद उनसे पूछताछ कर रहे हैं। उनके साथ कुछ महिला अफसर भी मौजूद हैं। 

अनन्या और आर्यन के लिंक तलाश रही एनसीबी 

हृष्टक्च अनन्या से आर्यन खान से जुड़े लिंक तलाश रही है। बताया जा रहा है कि समीर वानखेड़े अनन्या से कुछ प्रमुख सवालों के जवाब जानना चाहते हैं। इनमें-वो आर्यन को कैसे और कब से जानती हैं? उनकी और आर्यन की मुलाकात कब हुई थी? क्या उन्होंने आर्यन को ड्रग्स लेते देखा है? आर्यन आखिर किस शख्स से ड्रग्स मंगवाते थे? क्या आर्यन के साथ उन्होंने कभी ड्रग्स ली है? क्या वो किसी ड्रग सप्लायर को जानती हैं? किन-किन मौकों पर ड्रग्स लिया गया? क्या इसमें कोई फिल्म स्टार, उनके परिवार से जुड़े लोग शामिल हैं?