breaking news New

छल व वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं: मायावती

छल व वादाखिलाफी के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं: मायावती

लखनऊ। प्रदेश में आगामी होने वाले चुनाव के लिए सभी पार्टी के नेता अपने -अपने क्षेत्र में तेजी से चुनाव प्रचार कर रहे है। वहीँ चुनाव प्रचार-प्रसार के दौरान नेता एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे है। इसी दौरान बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस के महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा जमकर निशाना साधा। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस दवारा छात्राओं को स्कूटी मोबाइल फोन देने के वेड पर कहा कि चुनाव आने पर भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी की तरह ‘अच्छे दिन’ लोक लुभावन वादे करने वाली कांग्रेस को समझना होगा कि उसके बुरे दिन चल रहे हैं।

मायावती ने  ट्वीट कर कहा कि - कांग्रेस ने चुनावी छलावे के तहत भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे आदि करने शुरू कर दिए हैं, जिसके तहत इस पार्टी ने यूपी में सरकार बनने पर उत्तीर्ण छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है, लेकिन मूल प्रश्न यह है कि इनपर विश्वास कौन व कैसे करे।

कांग्रेस की राजस्थान व पंजाब में सरकार है तो क्या इन्होंने ऐसा कुछ वहाँ करके दिखाया है जो लोग उनकी बातों पर यकीन करे लें। नहीं किया है तो फिर लोग उनपर विश्वास कैसे करें। यही वजह है कि कांग्रेस व भाजपा आदि पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है।

उन्हाेने कहा कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं तथा इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। ’अच्छे दिन’ का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा।