breaking news New

सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर कसा तंज, कहा-ये बड़ी बात

सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व सीएम रमन सिंह पर कसा तंज, कहा-ये बड़ी बात

रायपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तर प्रदेश दौरे पर जाने से पहले पत्रकारों से चर्चा करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार और प्रदेश के पूर्व सीएम डॉ.रमन सिंह पर जमकर निशाना साधा। सीएम भूपेश बघेल ने कहा गोरखपुर में किसान रैली है, उत्तर प्रदेश में धान खरीदी की कोई व्यवस्था नहीं है, किसान परेशान है।

जानवर खुले में चर रहे और किसान रात भर जाकर अपनी फसलों की रक्षा कर रहे हैं वहां के किसान बेहद आक्रोशित है। वे छत्तीसगढ़ की योजनाओं की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं। छत्तीसगढ़ में जिस प्रकार से किसानों के लिए जो कार्य हुए हैं। उसी तरह से उत्तर प्रदेश में भी हो ये वहां के किसानों की मांग है।

रमन सिंह पर सीएम ने साधा निशाना कहा

मेरी वजह से अभी रमन सिंह की पूछ परख बढ़ गई है, तो अच्छी बात है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष होने के बाद भी उनसे कहीं कोई काम किया नहीं जाता वे उत्तराखंड गए थे तो मुख्यमंत्री बना कर आए थे। उनके मुख्यमंत्री भी 4 महीने चले उसके बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया। रमन सिंह की स्थिति ऐसी हो जाएगी हमने कल्पना नहीं की थी जबकि वे तीन बार की मुख्यमंत्री है। राष्ट्रीय उपाध्यक्ष है उन्हे बड़ी जिम्मेदारी मिलनी चाहिए, उसके पार्टी के योगदान के लिए अनुरूप उनको कार्य मिलना चाहिए

उन्होंने आगे कहा कि यूपी में सबसे बड़ा मुद्दा किसान, बेरोजगारी और महंगाई है वहां की आम जनता उत्तर प्रदेश शासन से नाराज है, वहां राजनीतिक दल दावा करते है लेकिन इस बार उत्तर प्रदेश के जनमानस ने मन बना लिया है कि योगी सरकार को उखाड़ फेंकना है।