breaking news New

जींद में गैंग रेप, ठेकेदार समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

 जींद में गैंग रेप, ठेकेदार समेत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

जींद।  राजस्थान की महिला को काम दिलाने का झांसा देकर जींद शहर थाना इलाके में सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

शहर थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर ठेकेदार समेत तीन लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म करने, छेड़छाड़ करने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की बीस वर्षीय महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी राजस्थान के चरणसिंह मीना से जान पहचान रही है जो जींद में पत्थर लगाने के कार्य के ठेके लेता है। चरण सिंह मीना उसे मजदूरी का झांसा देकर जींद ले आया और रेलवे स्टेशन के निकट कमरा किराये पर दिला दिया। गत 18 दिसंबर को उसका पति काम पर गया हुआ था। पीछे से गांव अमरिया जिला माधोपुर निवासी सोनू, शरीफ तथा ठेकेदार चरण सिंह कमरे पर आए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

इसी प्रकार 20 दिसंबर को दोपहर बाद तीनों ने फिर से उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बारे में किसी को बताने पर उसे बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी गई। पीडि़ता वापस अपने गांव लौट गई तथा वहीं नजदीक थाने गगनपुर में तीनों आरोपितों के खिलाफ शिकायत दी।

गगनपुर थाना ने तीनों आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म के तहत मामला दर्ज कर जीरो एफआईआर शहर थाना को भेज दी। शहर थाना ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शहर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि महिला को काम का झांसा देकर यहां पर लाया गया था।

आरोप है कि ठेकेदार समेत तीनों आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। जीरो एफआई शहर थाना को गगनपुर राजस्थान से मिली थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।