breaking news New

महानायक बिग-बी ने अपने जन्मदिन पर लिया बड़ा फैसला, नहीं करेंगे 'कमला पसंद' पान मसाले का विज्ञापन

महानायक बिग-बी ने अपने जन्मदिन पर लिया बड़ा फैसला,  नहीं करेंगे 'कमला पसंद' पान मसाले का विज्ञापन

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का जन्मदिन है, वे अब पुरे 79 वर्ष का हो गए है। महानायक को उनके जन्मदिवस पर फैंस द्वारा लगातार शुभकामनायें सन्देश मिल रहे है। महानायक अमिताभ बच्चन अपने इस खास दिन को और भी रंगीन बनाते हुए एक बड़ा फैसला लिया है।

उन्होंने 'कमला पसंद' पान मसाले के साथ अपना नाता खत्म कर दिया है। साथ ही बच्चन साहब ने कम्पनी से ली हुई राशि भी लौटा दिए है। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल ब्लॉग पर पोस्ट शेयर कर दी है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के ब्लॉग पर उनके ऑफिस की ओर से जारी है, 'कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इस करार खत्म करने का फैसला किया था।

जब अमिताभ बच्चन इस ब्रांड से जुड़े थे, तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ ने ब्रांड के साथ अनुबंध खत्म कर दिया है और प्रमोशन फीस भी वापस लौटा दी है। उनके इस फैसले से प्रसंशको में उत्साह देखने को मिल रही है साथ ही महानायक को जन्मदिन और कमला पान मसाले का विज्ञापन छोड़ने के लिए बधाई व शुभकामनायें प्राप्त हो रहे है ।