breaking news New

भिलाई नगर विधायक ने न्यूज़ वेब पोर्टल के खिलाफ थाने में की लिखित शिकायत

 भिलाई नगर विधायक ने  न्यूज़ वेब पोर्टल के खिलाफ थाने में की लिखित शिकायत

भिलाई।  भिलाई नगर विधायक देवेन्द्र यादव ने आज भिलाई नगर थाना सेक्टर 6 में वेब पोर्टल   www.Zeroparty.in  के खिलाफ  लिखित शिकायत की है। थाना प्रभारी सिटी कोतवाली भिलाई नगर से मांग की है कि वेब पोर्टल www.Zeroparty.in पर गलत  प्रकाशित समाचार प्रकाशित करने पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है।

थाना प्रभारी को दिए लिखित शिकायत में विधायक देवेंद्र यादव ने कहा है कि जीरोपार्टी वेब पोर्टल ने कांग्रेस विधायकों का स्टिंग ऑपरेशन शीर्षक नाम से नई दिल्ली डेड लाइन से समाचार प्रकाशन किया है।

उन्होंने समाचार में माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल  की छवि को खराब करने की नीयत से डिजिटल मीडिया पर गलत समाचार का प्रकाशन किया है। यह समाचार न केवल उतथ्यहीन है, बल्कि सरासत गलत है।

उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री के साथ कांग्रेस के विधायकों को बदनाम करने की नीयत से समाचार बनाया है। जो समाचार में परिलक्षित हो रही है। इस तरह पोर्टल के प्रोपराइटर और संपादक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किया जाए।

साथ ही विधायक देवेंद्र यादव ने थाना प्रभारी से कहा कि इस मामले में आप मेरी जो उचित सहायता चाहे ले सकते हैं। शिकायत के साथ विधायक  यादव ने थाना प्रभारी को शिकायत से सम्बंधित प्रमाणित दस्तावेज भी उपलब्ध कराया है। पोर्टल www.Zeroparty.in का लिंक और समाचार अटैच किया है।