breaking news New

राजस्थान में कांग्रेस सरकार विफल ,संप्रदायिकता को दे रही बढ़ावा : राज्यवर्धन सिंह राठौर

राजस्थान में कांग्रेस सरकार विफल ,संप्रदायिकता को दे रही बढ़ावा : राज्यवर्धन सिंह राठौर

नई दिल्ली । राजस्थान के करौली शोभा यात्रा पर पथराव को लेकर भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्रॉली हिंसा मामले में कहा कि राजस्थान में आग लगी हुई है और अशोक गहलोत सरकार सोई हुई है।

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने अशोक गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार खुद संप्रदायिकता को बढ़ावा देने में लगी हुई है। राजस्थान में तुष्टीकरण को देखकर हम लोग चुप नहीं बैठ सकते। राजवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि कांग्रेस ने ही हिंदू आतंकवादी शब्द दिया है इस नाते कांग्रेस के तुष्टीकरण पर लोगों को अचंभा नहीं होता है।

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि करौली हिंसा की निंदा होनी चाहिए और कांग्रेस सरकार हर तरफ से विफल नजर आ रही है। राजस्थान में राज्य सरकार तालिबानी सोच के साथ काम कर रही है। राठौड़ ने कहा कि पुलिस को घटना की पहले से जानकारी क्यों नहीं थी।

14-15 दुकानों को जलाया गया है मामले में अब तक किसी की भी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। दी कश्मीर फाइल  फिल्म पर अजमेर में धारा 144 लगा दी गई है। हिंदुओं कार्य स्थालों पर धारा 144 लगा देते हैं।

रमजान आते ही सरकार कहती है कि बिजली की कटौती बिलकुल नहीं होगी। फर्क दर्शाता है कि किस प्रकार सरकार भेदभाव करती है।

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पिछले 3 वर्षों में करीब 7 लाख स्नढ्ढक्र दर्ज हुई हैं।

मॉब लिंचिंग के मामले, सांप्रदायिक हिंसा भी हैं और खास तौर पर महिलाओं से दुष्कर्म के मामले एक साल में ही 6,337 सामने आए हैं।