breaking news New

नागालैंड में सुरक्षा बलों के अभियान में 10 नागरिकों की मौत 1 जवान शहीद, गृह मंत्री शाह ने घटना पर जताया शोक

नागालैंड में सुरक्षा बलों के अभियान में 10 नागरिकों की मौत 1 जवान शहीद, गृह मंत्री शाह ने घटना पर जताया शोक

नई दिल्लीसुरक्षा बलों के इस अभियान के दौरान एक जवान शहीद हुआ है और 20 अन्य घायल भी हुए हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने  दुख व्यक्त करते हुए कहा कि इस घटना की जांच विशेष जांच दल द्वारा की जाएगी और इस मामले में जल्द न्याय सुनिश्चित किया जाएगा।

शाह ने रविवार को एक ट्वीट संदेश में कहा, “नागालैंड के ओटींग में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना से दुख पहुंचा है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। राज्य सरकार द्वारा गठित उच्च स्तरीय विशेष जांच दल इस घटना की जांच करेगा और पीड़ित परिवारों को न्याय सुनिश्चित किया जाएगा।

नागालैंड के मुख्यमंत्री ने इस मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किए जाने की घोषणा की है। उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की भी अपील की है। सेना ने घटना की पुष्टि करते हुए रविवार को जारी एक बयान में कहा, विद्रोहियों की गतिविधियों की खुफिया जानकारी के आधार पर नागालैंड में मोन जिले के तिरु नामक इलाके में एक विशेष अभियान चलाने की योजना बनाई गई थी।

बयान में कहा गया, इस घटना और उसके परिणाम पर हमें खेद है। लोगों की जान जाने के इस दुर्भाग्यपूर्ण कारण की गहराई से जांच की जाएगी और कानून के तहत उचित कार्रवाई की जाएगी।