breaking news New

रोमांचक जीत और कुछ खास नहीं, सिर्फ गेंद को देखा और प्रहार किया : धोनी

रोमांचक जीत और  कुछ खास नहीं, सिर्फ गेंद को देखा और प्रहार किया : धोनी

दुबई।  चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने यहां रविवार को पहले क्वालीफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद कहा कि उनकी पारी बहुत महत्वपूर्ण थी। वह बड़ी बाउंड्री का अच्छे से इस्तेमाल कर रहे थे। उन्होंने कुछ खास नहीं किया, केवल गेंद को देखा और उस पर प्रहार किया।

धोनी ने मैच के बाद कहा, “ मैंने टूर्नामेंट में ज्यादा कुछ नहीं किया है, इसलिए मैं इस चीज से बाहर निकलना चाहता था। अगर आप नेट्स पर बल्लेबाजी कर रहे हैं तो सिर्फ गेंद को देखते हैं कि क्या विविधता है और गेंदबाज कहां गेंद डाल सकता है। मेरे दिमाग में इससे ज्यादा कुछ नहीं था। अगर दिमाग में बहुत सारी बातें घूमें तो गेंद को देखना मुश्किल हो जाता है। ”

सीएसके के कप्तान ने अन्य बल्लेबाजों को जडेजा के ऊपर भेजे जाने पर कहा, “ हम एक ऐसी टीम हैं जो इस बारे में ज्यादा नहीं सोचती है। दीपक के साथ हमारे पास नौवें नंबर तक बल्लेबाजी है। शॉर्दुल और यहां तक कि दीपक ने हाल ही में जिस तरह से बल्लेबाजी की है, दोनों ने योगदान दिया है। जब एक बल्लेबाज क्रीज पर उतरेगा तो वह पहली गेंद पर बाउंड्री लगाने के बारे में दो बार सोचेगा, लेकिन शार्दुल और दीपक पहली गेंद से ही हिट लगाने को देखेंगे। अगर वे एक या दो हिट लगा देते तो यह बड़ा प्रभाव डाल सकता था, क्योंकि रनों का अंतर 15-20 का ही था। ”