breaking news New

अब टैक्स का एक भी पैसा बर्बाद नहीं होगा: पीएम मोदी

अब टैक्स का एक भी पैसा बर्बाद नहीं होगा: पीएम मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक कार्यक्रम में 'प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना' की शुरुआत की। इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को करते हुए कहा कि आज नवरात्रि पर्व का आठवा दिन है और पुरे भारत देश में इस दुर्गाष्टमी पर शक्ति स्वरूपा का पूजन हो रहा है। साथ ही साथ शक्ति की उपासना के इस पुण्य अवसर पर देश की प्रगति की गति को भी शक्ति देने का शुभ कार्य हो रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री गति शक्ति-राष्ट्रीय मास्टर प्लान 21वीं सदी के भारत की गति को शक्ति देगा। अगली पीढ़ी के इंफ्रास्ट्रक्चर और 'मल्टी मॉडल कनेक्टिविटी' को इस राष्ट्रीय योजना से गति शक्ति मिलेगी। पीएम मोदी ने कहा कि इस योजना से सभी प्रोजेक्ट अब तय समय पर पूरे होंगे और टैक्स का एक भी पैसा बर्बाद नहीं होगा।

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमारे देश में इंफ्रास्ट्रक्चर का विषय ज्यादातर राजनीतिक दलों की प्राथमिकता से दूर रहा है। ये उनके घोषणा पत्र में भी नजर नहीं आता है। अब तो ये स्थिति आ गई है कि कुछ राजनीतिक दल, देश के लिए जरूरी इंफ्रास्ट्रक्चर के निर्माण पर आलोचना करने में गर्व करते हैं।