breaking news New

जानिए- आखिर क्यों दिया सहायक आरक्षकों की पत्नियों ने सामूहिक तलाक के लिए आवेदन, जब पुलिस विभाग ही प्रताड़ित है तो जनता को राहत कैसे मिलेगा?

जानिए- आखिर क्यों दिया सहायक आरक्षकों की पत्नियों ने सामूहिक तलाक के लिए आवेदन,  जब पुलिस विभाग ही प्रताड़ित है तो जनता को राहत कैसे मिलेगा?

जगदलपुर। समाजसेवी उज्जवल दीवान, एस. संतोष कुमार व मानव अधिकार परिषद के प्रदेश महासचिव नवीन राव के नेतृत्व में बस्तर के सहायक आरक्षकों के परिजनों के द्वारा अपनी मांगों को लेकर इंदिरा स्टेडियम जगदलपुर में अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन पर बैठे हैं। प्रदशन में पूरे बस्तर रेंज के सहायक आरक्षकों के परिजन इस मुहिम में शामिल हो रहे हैं। और अपनी,मांगों को लेकर सरकार के लगातार प्रदर्शन कर रहे है। 

इनका कहना है कि सहायक आरक्षकों का वेतन आरक्षकों के बराबर किया जाए और आरक्षकों के समान पूरी सुविधाएं दिया जाए। अगर ऐसा नही होता है तो समस्त महिलाएं अपने पतियों को सामूहिक तलाख देंगी। जिसके लिए राज्यपाल, मुख्यमंत्री, गृहमंत्री, पुलिस महानिदेशक, पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज के नाम से आवेदन दिया गया है। जब तक इनकी माँगे पूरी नही होगी तब तक ये धरना जारी रहेगी।  और निकट भविष्य में पुलिस मुख्यालय तथा मंत्रालय का घेराव करने का भी संकेत दिया है।