breaking news New

आप सभी जिन विषम परिस्थिति मे पार्टी का कार्य कर रहे वह सराहनीय है: चंदूलाल साहू

आप सभी जिन विषम परिस्थिति मे पार्टी का कार्य कर रहे वह सराहनीय है: चंदूलाल साहू

नारायणपुर। भाजपा जिला नारायणपुर की जिला कार्यसमिति की बैठक शनिवार को भाजपा कार्यालय मे महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भाजपा पिछड़ावर्ग मोर्चा चंदूलाल साहू, पूर्व सांसद व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष भाजपा अजजा मोर्चा दिनेश कश्यप, जिला भाजपा संगठन प्रभारी भरत मटियारा, पूर्व जिला महामंत्री जागेश्वर सिंह ठाकुर के आतिथ्य मे व भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन की अध्यक्षता मे सम्पन हुई। बैठक मे  भाजयूमो पूर्व जिलाध्यक्ष सुदीप झा ने राजनीतिक प्रस्ताव प्रस्तुत किया जिसे पूर्व जिलामहामंत्री जागेश्वर सिंह ठाकुर ने समर्थन किया। 

तत्पश्चात जिला कार्यसमिति की बैठक लेने  नारायणपुर प्रवास मे पहुंचे पूर्व सांसद चंदूलाल साहू ने कार्यकर्ताओं मे जोश भरते हुये कहा की आप सभी जिन विषम परिस्थिति मे पार्टी का कार्य कर रहे वह सराहनीय है। आप सभी को गर्व होना चाहिए की हम विश्व की सबसे बड़ी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता है जो न कभी थकता है न ही रुकता है बल्कि सतत जनहित मे कार्य करते हुये पार्टी को मजबूत करने की दिशा मे कार्य करता है। 

उन्होनें आगे संगठनात्मक चर्चा करते बूथ समिति गठन व सरल पोर्टल का कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने को कहा कि चुनावी रणनिति के लिये बूथ समिति का होना बहुत जरुरी है, जनता के बीच पहुंचने की पहली सीढ़ी बूथ समिति ही है। कोरोना संकट के दौरान भी भारतीय जनता पार्टी के कार्य नही रुके लगातार जारी है। आज हम सभी डिजिटल माध्यम से जुड़ पार्टी गतिविधियों से रुबरु हो रहे है। भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व ने ई -प्रशिक्षण के माध्यम से केंद्र सरकार की उपलब्धियों व योजनाओ को कार्यकर्ताओं तक पहूंचाने की रणनीति बनाई है इसलिए प्रशिक्षण मे आवश्यक रुप से अपनी भागीदारी सुनिश्चित करे।  

पूर्व सांसद दिनेश कश्यप ने कहा की देश आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे विकास के कई कीर्तिमान स्थापित कर रहा है जिसकी चर्चा देश सहित विश्व पटल पर हो रही है,हर वर्ग की चिंता कर मोदी सरकार अपनी योजनाओं का क्रियान्वन कर रही है जिसका लाभ भी देशवासियो को मिल रहा है। आगे कश्यप ने  कहा मोदी सरकार ने संकटकाल मे भी जनता के हित मे अपना कार्य सुचारु रुप से किया,देश के 80 करोड़ गरीबो  को नवंबर तक मुफ्त राशन देने की व्यवस्था भाजपा सरकार ने की है। यह पहली सरकार है जिसने किसानो को सालाना 6000 रूपये उनके खाते मे देने का काम किया है।

वही बैठक को जिला भाजपा संगठन प्रभारी भरत मटियारा  ने भी सम्बोधित करते कहा की आप सभी प्रदेश की कांग्रेस सरकार की विफलताओं को जन जन तक पहुँचाने की दिशा में काम करे,भूपेश सरकार ने न तो किये वादे निभाये है और न ही करने का इरादा रखती है। प्रदेश मे कांग्रेस की सरकार शराब बंदी के वादो के साथ सत्ता मे आयी है और इनके प्रदेशाध्यक्ष ने शराबबंदी को नामुमकिन बता दिया है ।इन सब बातो को जनता को बताना है आज भूपेश सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है।  प्रदेश का हर वर्ग इस सरकार से अपने को ठगा महसूस कर रहा है। 

बैठक को भाजपा जिलाध्यक्ष बृजमोहन देवांगन ने भी सम्बोधित करते हुये पार्टी संगठन द्वारा किये गये कार्यो का ब्यौरा रखा । वही कोरोनो के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओ द्वारा गाईड लाईन का पालन करते सेवा ही संगठन व टीकाकरण  जैसे महत्वपूर्ण कार्यो मे भी अपनी भागिदारी रखी है। कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिलामहामंत्री संजय नंदी ने किया।बैठक के बाद कोरोना मे दिवंगत हुये भाजपा कार्यकर्ता व उनके परिजनो को श्रधान्जलि देते हुये मृतको की आत्मा की शान्ती के लिये दो मिनट का मौन रखा गया। बैठक मे भाजपा पदाधिकारी सहित कार्यकर्ता मौजूद थे।