breaking news New

VIDEO महापौर सफिरा साहू ने नहीं सुनी पार्षद धनसिंह की बात

VIDEO महापौर सफिरा साहू ने नहीं सुनी पार्षद धनसिंह की बात


दो दिवस के धरने के बाद वार्ड विकास के लिए साइकल से निकले धनसिंह रायपुर

6 महीने में दूसरी बार जनहित के मुद्दे लेकर  साइकिल से निकले रायपुर

     जगदलपुर। वार्ड विकास और जनहित के विषय को लेकर लगातार महापौर का ध्यान पत्र के माध्यम से सदन के अंदर और धरना प्रदर्शन के माध्यम से मीडिया के सहयोग से अपनी बात रखते लगातार लोकतांत्रिक तरीके से अपने वार्ड और भाजपा पार्षदों के वार्ड के साथ हो रहे भेदभाव का ध्यान महापौर की ओर लाने के बाद भी, महापौर के द्वारा जनहित के विषय पर किसी प्रकार का पहल नहीं किया गया !


दो दिवस के धरने के बाद आखिर आज 11:00 बजे भाजपा कार्यालय से धनसिंह नायक कर्मचारियों की माँग के समर्थन में ,जनहित के मुद्दे, वीड हार्वेस्टिंग खरीदी में भ्रष्टाचार की जांच ,डस्टबिन खरीदी घोटाला की जांच और वार्ड विकास को लेकर राज्यपाल  को ज्ञापन देकर मुख्यमंत्री निवास के समक्ष धरना देने हेतु निकल पड़े

     भाजपा कार्यालय से माई दंतेश्वरी मंदिर में मत्था टेक आशीर्वाद लेकर यात्रा को प्रारंभ किया ! धनसिंह नायक पार्षद जो एक संघर्षशील हैं यही पीड़ा सभी भाजपा पार्षदों के वार्डो की है विकास कार्य में भाजपा पार्षदों के साथ लगातार हो रहे भेदभाव को उजागर करता है

इस भूपेश की सरकार में एक वार्ड के छोटे से पार्षद को अपने वार्ड की छोटी-छोटी समस्याओं को लेकर भी सोई सरकार को जगाने के लिए कभी पैदल 300 किलोमीटर,और कभी साइकिल से 300 किलोमीटर तक जाना पढ़ रहा है!

    धनसिंहनायक ने कहा यह सरकार के लिए बहुत ही शर्म की बात है की सरकार और निगम में बैठी महापौर--भाजपा पार्षद के वार्ड की मूलभूत समस्याओं को दूर नहीं कर सकती, ऐसे में यह जनता के साथ अन्याय कर रहे हैं !


    नेता प्रतिपक्ष संजय पांडे ने कहा कि सदन के अंदर बहुमत की दादागिरी चलती है ,आज 2 साल में सारे भाजपा के वार्डों के कार्य को या तो स्वीकृत नहीं कर रहे हैं या काम जो होनी है उसे बहुत ही धीमी गति से करवा कर परेशान किया जा रहा है  भाजपा वार्डों में विकास मे सौतेला व्यवहार किया जा रहा है !

दलपत सागर की चकाचौंध ने नगर निगम के मूलभूत कार्य को नज़रअंदाज़ कर दिया है! पानी बिजली रोड सड़क सफ़ाई सब चौपट है  परनिगम के ज़िम्मेदार प्रतिनिधि अपने मद में मदमस्त है !

   भाजपा नगर अध्यक्ष सुरेश गुप्ता ने कहा कि लगातार सत्ता पक्ष के द्वारा विपक्ष के ऊपर तालिबानी हुकूमत और तानाशाह का जो प्रयोग किया जा रहा है भाजपा जनप्रतिनिधियों/कार्यकर्ताओ को परेशान करना पुलिस का भय दिखाना बंद करे कांग्रेस

   भाजपा के जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता जनता की आवाज बनकर हर मुश्किल का सामना करने के लिए तैयार हैं और जनहित के मुद्दे को लेकर सड़क से विधानसभा तक की लड़ाई लड़ी जाएगी ! धन सिंह नायक के साथ शहर सीमा तक भाजपा के नेता कार्यकर्ता साथ चले !

धन सिंह नाइट के साइकल यात्रा के दौरान उनको विदा करते हुए रूप सिंह मण्डावी रामाश्रय सिंह राजेंद्र बाजपेयी अविनाश श्रीवास्तव निर्मल पाणिग्रही राजपाल कसेर  दिगंबर राव मोतीराम बघेल , ममता पोटाई,संग्राम सिंह राणा रोशन जहाँ ससीनाथ पाठक गणेश काले सुरेश कस्यप श्रीश मिश्रा अभिषेक तिवारी सूर्यभूषण सिंह अरुण नेताम लक्ष्मण झा पंकज आचार्य तेजपाल शर्मा सुप्रियो मुखर्जी राम कुमार मण्डावी अमरनाथ झा योगेश मिश्रा प्रेम सेठिया गजेंद्र पगारेआदि उपस्थित थे !