breaking news New

पीएम मोदी सिद्धार्थनगर और वाराणसी में कांग्रेस पर जमकर बरसे : पढ़िए-क्या कुछ कहा पीएम मोदी ने

पीएम मोदी सिद्धार्थनगर और वाराणसी में कांग्रेस पर जमकर बरसे : पढ़िए-क्या कुछ कहा पीएम मोदी ने

यूपी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में पीएम मोदी ने नौ चिकित्सा महाविद्यालयों का उद्घाटन किया।। इस दौरान पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 

पीएम मोदी ने कहा है कि  पिछली सरकारों ने पूर्वांचल की तस्वीर खराब कर दी थी, बीमारियों की वजह से बीमार कर दिया गया था। वही पूर्वांचल, वही यूपी पूर्वी भारत को सेहत का नया उजाला देने वाला है। उन्होंने आगे कहा कि पिछली सरकारों की प्राथमिकता अपने लिए कमाना होता था।  जबकि भारतीय जनता पार्टी की सरकार की प्राथमिकता गरीब का पैसा बचाना, गरीब के परिवार को मूलभूत सुविधाएं देना है।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि सीएम योगी की सरकार से पहले जो सरकार थी उसने अपने कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में सिर्फ 6 मेडिकल कॉलेज बनवाए थे। सीएम योगी के कार्यकाल में 16 मेडिकल कॉलेज शुरू हो चुके हैं और 30 नए मेडिकल कॉलेजों पर तेजी से काम चल रहा है।

मोदी ने आगे कहा कि पिछली सरकारों में सालों-साल तक बिल्डिंग नहीं बनती थी, बिल्डिंग होती थी तो मशीनें नहीं होती थी। दोनों होते थे तो डॉक्टर-स्टाफ नहीं होते थे। वहीं गरीबों को लूटने वाली भ्रष्टाचार की 'साइकिल' 24 घंटे घूमती रहती थी। दवाई में भ्रष्टाचार, एंबुलेंस भ्रष्टाचार, नियुक्ति में भ्रष्टाचार, पोस्टिंग में भ्रष्टाचार,इससे कुछ परिवारवादियों का तो भला हुआ। लेकिन इसमें पूर्वांचल का फायदा नहीं हुआ।