breaking news New

टी-20 वर्ल्ड कप: रोहित शर्मा और केएल राहुल के घर हाईअलर्ट, भारी संख्या में पुलिस तैनात: पढ़िए -पूरी खबर

टी-20 वर्ल्ड कप: रोहित शर्मा और केएल राहुल के घर हाईअलर्ट, भारी संख्या में पुलिस तैनात: पढ़िए -पूरी खबर

दुबई। टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्‍तान के बीच दुबई में खेले गए  मुकाबले में पड़ोसी देश ने विराट कोहली की टीम पर 10 विकेट से बड़ी जीत दर्ज की। पाकिस्‍तान की टीम इस मैच से पहले तक कभी भारत को टी20 विश्‍व कप में नहीं हरा पाई थी।

आज भारत का ये विशेष रिकॉर्ड भी यहीं खत्‍म हो गया। पहले बल्‍लेबाजी करते हुए भारत की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाए। लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान पाकिस्‍तान के सलामी बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और बाबर आजम ने अर्धशतक जड़ अपनी टीम को एक तरफा जीत दिलाई।



 रोहित शर्मा और केएल राहुल पर दर्शको का गुस्सा:

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में भारत के स्टार व ओपनर बल्लेबाजों ने ख़राब प्रदर्शन किया और दर्शकों को काफी निराश किया। इस ख़राब प्रदर्शन के चलते लोगों का गुस्सा रोहित शर्मा और केएल राहुल पर दिखा। प्रंशसकों ने मैदान में ही रोहित और राहुल के नाम से नारे बाजी करते नजर आये।

रोहित शर्मा और केएल राहुल घर पुलिस तैनात....

पकिस्तान के खिलाफ मैच हारने के बाद भारत के सलामी बललेजाज रोहित शर्मा और केएल राहुल के घर पर प्रंशसकों की भीड़ जमा हो गयी, और नारेबाजी करने लगे।  स्थिति को देखते हुए रोहित शर्मा और केएल राहुल घर को हाईअलर्ट करते हुए भारी मात्रा में सुरक्षाबल तैनात किया गया है। गुस्साएं लोगों को पुलिस की टीम शांत करने मै लगी हुई है।