BSP प्रबंधन की लापरवाही, सड़क पर गड्ढा दे रहा अनहोनी को निमंत्रण

BSP

BSP सड़क काट कर बनाया गया आर.सी.सी सड़क

 

BSP दल्ली राजहरा –लौह अयस्क नगरी दल्ली राजहरा में दल्ली माइंस जाने वाली सड़क जो कि BSP प्रबंधन के आधिपत्य में है , इसमें बने बड़े बड़े गड्ढों का मरम्मत न किये जाने से किसी भी वक़्त अनहोनी होने की संभावना बनी हुई है ।

BSP प्रबंधन द्वारा की जा रही अनदेखी की पराकाष्ठा यूं है कि महामाया से परिवहन किये जाने वाले आयरन ओर को झरण मंदिर के आगे सड़क काट कर आर.सी.सी सड़क बना दिया गया है , परन्तु जिस सड़क में आमजनमानस जिस दल्ली माइंस जाने वाली पुराना बाजार की सड़कों में आवागमन करती है , उसे यूँही टूटा फूटा छोड़ दिया गया है ।

इसी सड़क से हो कर राजहरा के सीमावर्ती इलाक़ों के रोज़ाना लगभग 300 से 400 मरीज व उनके परिजन शहीद अस्पताल पहुंचते हैं , और बारिश में इन गड्ढों में भरे पानी से दुर्घटना की बड़ी संभावना और अधिक बन जाती है ।

प्रबंधन की इस लापरवाही से आमजनमानस व नगर के जनप्रतिनिधियों में रोष व्याप्त है जो कि किसी भी वक़्त एक बड़े जनांदोलन को जन्म दे सकता है ।

ALSO READ :national lok adalat नेशनल लोक अदालत का आयोजन दिनांक 13 अगस्त, 2022 को

बी.एस.पी प्रबंधन द्वारा दल्ली राजहरा के गर्भ को चीर कर करोड़ों की कमाई कर रही है पर कुछ वक्त से देखा जाता है कि आमजनमानस की सुख सुविधा हो या मूलभूत ज़रूरतें को प्रबंधन हमेशा नज़रंदाज़ करती आई है , और जनता को आक्रोशित हो कर आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ता है जिससे इन आंदोलनों के कारण शांति-प्रिय नगरी का सौहर्द्र बिगाड़ने का कार्य सदैव करती आई है ।

▪️ वर्जन ▪️

बीएसपी महाप्रबंधक राजहरा समीर स्वरूप से पूछा गया तो उनके द्वारा कहा गया कि मेरा कोई वर्जन नहीं है मैंने अभी जगह देखी नहीं है किसी प्रकार का मेरा वर्जन ना लिखें।

ALSO READ :https://jandhara24.com/news/105709/231-battalion-of-crpf-organized-tree-plantation-program-and-learned-this/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU