aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
(National Road Safety Week)

(National Road Safety Week) राजनांदगांव जिले में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2023 का शुभारंभ, Watch Video

(National Road Safety Week) राजनांदगांव जिले में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2023 का शुभारंभ, Watch Video

(National Road Safety Week) राजनांदगांव . राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह 2023 का शुभारंभ आज राजनांदगांव जिले में भी किया गया…. सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत शुभारंभ कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय पुलिस अधिक्षक कार्यालय यातायात शाखा में किया गया,जहा कार्यक्रम की शुरुआत फीता काट कर पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने किया !

(National Road Safety Week) वही यातायात सुरक्षा को लेकर जिला पुलिस द्वारा लगाए गए प्रदर्शनी का एसपी ने अवलोकन भी किया और कार्यक्रम में पहुंचे स्कूली बच्चों और लोगो को यातायात सुरक्षा के संबंध में जानकारी भी दी. आपको बता दें कि 11 जनवरी से 17 जनवरी तक चलने वाले इस राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत जिला पुलिस द्वारा सड़क सुरक्षा और यातायात सभी जागरूकता के लिए विभिन्न कार्यक्रम भी चलाए जाएंगे, इसके तहत आज पुलिस द्वारा मोटर साईकिल रैली का आयोजन भी किया गया !

(National Road Safety Week) जिसे हरी झंडी दिखाकर एसपी ने रवाना किया . वही इस अवसर पर एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि आज से 17 जनवरी तक चलने वाले सड़क सुरक्षा सप्ताह की शुरुआत हुई है जिसके तहत सड़क सुरक्षा को लेकर स्कूली बच्चों के साथ साथ ही आम जनता को जागरूक किया जा रहा है इसके तहत प्रदर्शनी भी लगाई गई है जिस से की आम जनता यातायात सभी बारीकियों को समझ सके साथ ही पुलिस जवानों द्वारा आज राजनादगांव शहर में हेलमेट रैली निकाली गई है .

वही एसपी ने स्कूली बच्चों को लेकर आने जाने वाहनों के संबंध में पूछे जाने पर कहा की इसके लिए पालकों में भी जागरूकता की आवश्यकता है जिसके लिए जल्द ही आटो चालकों और पालकों की बैठक ली जाएगी साथ ही स्कूल बसों की जांच और उनके चालको की भी जांच की जाएगी .

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *