aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Narayanpur News अधीक्षिका की लापरवाही के चलते छात्रावास ओरछा से 4 बालिकाएं लापता

Narayanpur News

Narayanpur News अधीक्षिका की लापरवाही

 Narayanpur News नारायणपुर ! अबुझमाड़ के आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास ओरछा की अधिक्षिका के लापरवाही के चलते 4 बालिकाएं लापता हो गई है। एक सप्ताह बाद भी उन बालिकाओं का कोई ख़बर नही है।

Narayanpur News आम आदमी पार्टी के नेतृत्व मे जिला कलेक्टर के नाम अतिरिक्त कलेक्टर गुप्ता जी को पीड़ित परिवार संग ज्ञापन सौपकर उचित कार्यवाही की मांग की

 Narayanpur News आज आम आदमी पार्टी के नेता नरेन्द्र नाग ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अबुझमाड़ मुख्यालय के आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास के नाबालिक छात्रो का गुम होने का मामला को पीड़ित परिवार के साथ कलेक्टर के नाम ज्ञापन सोपकर जल्द से जल्द छात्राओ को पता लगाने की मांग कलेक्टर के नाम अतिरिक्त कलेक्टर गुप्ता जी के पास रखा गया।

Narayanpur News नरेन्द्र नाग ने आगे बताया कि अबुझमांड मुख्यालय के आदर्श कन्या आश्रम छात्रावास मे 4 बालिकाओ के गुम होने के बाद पालको को 3दिन बाद भी अधिक्षिका द्धारा गुमराह कर एफआईआर करने से मना करने पालको के घर पर जाकर एफआईआर ना करने की सलाह देना पालको के समझ से परे है।

ये बात ज़ब आम आदमी पार्टी को पता चलने पर तुरंत ओरछा थाने मे शिकायत व एफआईआर कराये साथ ही इस मामले मे अधिक्षिका की लापरवाही पर सामने आई अधिक्षिका छात्रावास मे रात मे ड्यूटी नही करती व तीन दिन बीतने के बाद भी छात्राओ के पालको को व उनके अधीनस्थ अधिकारीयों को गुमराह कर किसी प्रकार की सूचना नही दी ओर इस खबर को जिला प्रशासन भी दबाकर रखी थी।आम आदमी पार्टी के दबाव व जिला प्रशासन से सम्पर्क के बाद लगातार पुलिस प्रशासन भी काम करने लगी फिर भी अब तक सफलता नही मिली है।

कन्याछात्रावास का सीसीटीवी व अन्य सीसीटीवीयो का बंद पाये जाने पर आज तक कोई सुराग नही मिल पाया है

Narayanpur News नरेन्द्र नाग ने शासन व जिला प्रशासन नारायणपुर पर आरोप लगाते हुये कहां कि प्रशासन अबुझमांड के आश्रम छात्रावास व स्कूलो के सुरक्षा व गुणवक्ता पर ध्यान ना देकर बस वाहवाही लुट रही है अगर प्रशासन अबुझमांड की चिंता करती तो आज आदर्श कन्याछात्रावास की 4बच्चिया 1सप्ताह से गुम नही होती आज आश्रम छात्रावासो मे ना सुरक्षा गार्ड है ना सीसीटीवी सही है ओर ना ही कर्मचारी सतर्क है अगर रहते तो इतनी बडी घटना नही होती आज सरकार अबुझमांड के विकास व उत्थान की बात करती है पर शिक्षा के मामले मे भष्ट्राचार को बढावा देती आ रही है।

Narayanpur News जिम्मेदार अधिकारी आये दिन दौरे दिखावे मात्र के है कोई कसावट नही है आज गुम छात्राओ के पालको का बुरा हाल है बच्चियो के आने की राह देख रही है आम आदमी पार्टी जिला प्रशासन नारायणपुर व पुलिस प्रशासन से मांग करती है की छात्राओ को जल्द से जल्द ढुंढ कर लाये साथ ही अधिक्षिका व जो भी जिम्मेदार अधिकारी है ! उनके उपर कठोर कार्यवाही करे अगर तीन दिन के अंदर छात्राये नही मिली व अधिक्षिका व जिम्मेदार अधिकारीयो पर कार्यवाही नही होने की स्थिति मे आम आदमी पार्टी जिला नारायणपुर पालको के साथ कलेक्ट्रेट के सामने धरने पर बैठने विवश हो जायेगी जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *