Narayanpur latest news बड़े उत्साह के साथ मनाया गया मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जन्मदिवस

Narayanpur latest news

Narayanpur latest news बड़े उत्साह के साथ मनाया गया मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जन्मदिवस

 

 

Narayanpur latest news नारायणपुर । छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के जन्मदिवस को नारायणपुर जिले के भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने बड़े उत्साह के साथ मनाया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष पंकज जैन की अगवाई में सर्वप्रथम भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला अस्पताल पहुंचकर अस्पताल में भर्ती मरीजों से हाल जान उन्हें फल एवं स्वल्पाहार का वितरण किया है।

जिसके बाद भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने रक्तदान केंद्र पहुंचकर रक्तदान शिविर आयोजित किया जिसमे 25 भाजपा कार्यकर्ताओं ने कुल 25 यूनिट रक्तदान किया है। इस अवसर पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं का के साथ भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसाय ने भी रक्तदान किया है।

Narayanpur latest news भाजयुमो जिला अध्यक्ष पंकज जैन ने कहा कि छत्तीसगढ़ के यशस्वी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के जन्मदिन के अवसर पर भाजयुमो कार्यकर्ताओ ने जिला अस्पताल में मरीजों से मिलकर उनके स्वास्थ के बारे में पुछ उन्हें फल और स्वल्पाहार वितरण किया । जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया ।

Pensioners Federation Rajnandgaon भारतीय राज्य पेंशनर महासंघ राजनांदगांव का एक दिवासीय धरना, देखिये VIDEO

Narayanpur latest news इस दौरान भाजयुमो के दीपेंद्र भोयर, प्रितेश जैन, घुड़ बघेल, ललित पोयाम,बृजमानिकपूरी, हेमंत भुई, संजू पोटाई आदि मौजूद रहे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU