Nagar Nigam Delhi :पब्लिक ये जनता है जो सब जानती है

public ये जनता है जो सब जानती है

पब्लिक ये जनता है जो सब जानती है

दल्ली राजहरा 

नगर पालिका परिषद दल्ली राजहरा उपाध्यक्ष वार्ड क्रमांक 10 पार्षद संतोष देवांगन अपने बड़बोलेपन व संस्कारविहीन सोच के तहत लगातार वार्ड क्रमांक 10 के वार्डवासियों को अंधेरे में रख कर उनके साथ जिला एवम स्थानीय प्रशासन को भी गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है ।

public ये जनता है जो सब जानती है
public ये जनता है जो सब जानती है

पब्लिक जैसे अभी कुछ दिन पहले वे सस्ते लोकप्रियता पाने के ध्येय से एक नाली निर्माण को लेकर 2-4 लोंगो के साथ बरसते पानी मे धरना के रूप में , बिना किसी प्रशासन व पालिका की जानकारी के , बैठ गए इस संबंध मे भी वहां के स्थानिय निवासीयों ने बताया है कि इसमे भी इनका निजी स्वार्थ है।

जबकि उस नाली के निर्माण हेतु स्वयं को हो रहे ढाई वर्षों के पश्चात न कभी बनवाने पत्र प्रेषित किया न तो कोई जानकारी दी और खामख्वाह अधिकारियों को परेशान करने की नीयत से आंदोलन करने का प्रयास किया

पब्लिक , साथ साथ उसके द्वारा समय समय पर वार्डवासियों और नगर वासियों को गुमराह करते हुए ये कहना कि नगर पालिका अध्यक्ष उनके वार्ड में काम नहीं करना चाहते , तथ्यों को जानें तो ये आरोप सरासर गलत और निराधार लगते हैं ।

Also read  :20, Minister in the shelter of Mahadev महादेव की शरण में मंत्री अमरजीत सिंह भगत : भगवान का जल-अभिषेक कर देश-प्रदेश की खुशहाली की प्रार्थना की,
public अन्य वार्डों की अपेक्षा इनके वार्ड में 45 से 50 लाख के विकास कार्य करवाने का प्रयास किया गया है , जिनमें से कुछ कार्य पूर्ण हो चुके हैं और कुछ निविदा प्रक्रिया में सम्मिलित हैं ।

प्राप्त जानकारी अनुसार वर्तमान में भी पूरे पुराना बाजार क्षेत्र में विभिन्न विकास कार्यों का प्राकलन भेजा जा चुका है , जिसमे शहीद वीर नारायण सिंह चौक से शहीद स्मारक तक ,

पब्लिक लाल धूल से मुक्ति हेतु सड़क के दोनों ओर सी.सी करण भविष्य में किया जाना है जिससे आम नागरिकों को अपने गंतव्य की ओर जाने में परेशानी न हो ।

पब्लिक नगर पालिका परिषद के 16 पार्षदों के मतदान से विजय प्राप्त करने के पश्चात अपने किसी पार्षद के वार्ड की चिंता न करते हुए प्रशासन को गुमराह कर ,

Also read  :20, Congress Committee जिला कांग्रेस कमेटी की मासिक बैठक संपन्न

इनके द्वारा सिर्फ अपने वार्ड में डी.एम.एफ़ फंड से 3 नग बोर खनन करवाना स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि ये एक ज़िम्मेदार पद में रहते हुए अपने शहर और इनपे भरोसा करने वाले पार्षदों के प्रति कितने वफादार हैं ।

इनके द्वारा शासन,प्रशासन को परेशान करने के एक मात्र उद्देश्य से स्वयम कुछ भी उल-जुलूल हरकतें , बयानबाज़ी व मुख्य मार्ग को 4-5 लोगों संग मिल कर बाधित कर आमजनों को परेशान करना फितरत में शामिल चो चुका है ।

इन सब हरकतों के बाद निर्विवाद न.पा अध्यक्ष पर उंगली उठाना , उनके खिलाफ जनमानस को गुमराह करना , इनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है ।

Also watch : https://youtu.be/ZhqcNBYEJjI

Nagar Nigam Delhi :

अध्यक्ष श्री शिबू नायर ने अपने ढाई साल के इस कार्यकाल में अब तक दलगत राजनीति से ऊपर उठ कर समस्त 27 वार्डों को अपना समझते हुए सभी पार्षदों को प्राथमिकता के आधार पर अपनी समस्या बताने को कहते हैं

और स्वयम विभिन्न वार्डों का भ्रमण कर मुख्य समस्याओं का खुद प्रस्ताव बनाने हेतु ज़िम्मेदार लोगों को निर्देशित करते हैं , परंतु इनकी इस सोच और नगर को आदर्श नगर बनाने की दूरदर्शिता से क्षुब्ध हो कर संतोष देवांगन लोंगो को गुमराह व दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर रहा है ।

पब्लिक राजहरा नगर की जनता आज देख रही है कि कौन अपने कार्य हेतु कितना समर्पित “ये जनता है सब जानती है”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU