Muzaffarnagar Crime प्रेम प्रसंग के विरोध में पिता ने ही कर दी बेटी की गला रेतकर हत्या

Muzaffarnagar Crime

Muzaffarnagar Crime मुजफ्फरनगर: युवती की पिता ने ही गला रेतकर कर दी हत्या

 

Muzaffarnagar Crime मुजफ्फरनगर !  मुजफ्फरनगर के नई मन्डी थाना क्षेत्र के समीपवर्ती गांव कूकडा में गुरूवर सुबह उस समय सनसनी फैल गई कि जब एक युवती के पिता ने अपनी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी तथा कुछ समय बाद खुद ही सरेंडर कर दिया।


जानकारी के अनुसार नई मन्डी थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव कूकडा निवासी शाहिद ने प्रेम प्रसंग के विरोध में अपनी बेटी करीब 20 वर्षीय शहनूमा की किसी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर डाली तथा मौके से फरार हो गया। पिता द्वारा अपनी बेटी की हत्या से सनसनी फैल गई। पडौसियों सहित कई ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए।


Muzaffarnagar Crime ग्रामीणो ने जब इसकी सूचना पुलिस को दी तो कुछ ही देर मे पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गयी पहुंचकर पुलिस ने देखा कि उक्त युवती का शव उसके घर के दरवाजे पर लहुलुहान अवस्था में पडा है। इसी बीच फोरंेसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनो व ग्रामीणो की मौजूदगी मे पंचनामा भरकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए मोर्चरी पर भिजवा दिया। इस घटना के कुछ समय पश्चात युवती का पिता अपने घर वापिस लौट आया तथा उसने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

 

Odisha ओडिशा में खुदाई करते वक्त मिट्टी ढहने से तीन मजदूरों की दबने से मौत


Muzaffarnagar Crime घटना स्थल पर पहुंचे एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच-पडताल की जा रही है तथा इस सम्बन्ध में साक्ष्य एकत्रित किए जा रहे हैं। जिनके आधार पर अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जा सकेगी। इस दौरान सीओ नई मन्डी रूपाली राव व इंस्पेक्टर नई मन्डी कोतवाली बबलू सिंह वर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU