aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(MLA Savitri Mandavi) विधायक सावित्री मंडावी की उपस्थिति में सरस्वती योजना के तहत साइकिल का वितरण

(MLA Savitri Mandavi)

(MLA Savitri Mandavi) विधायक सावित्री मंडावी की उपस्थिति में सरस्वती योजना के तहत साइकिल का वितरण

(MLA Savitri Mandavi) चारामा। ग्राम पंचायत चिनौरी हाई स्कूल में कक्षा 09 वीं की 16 छात्राओं को विधायक सावित्री मंडावी की उपस्थिति में सरस्वती योजना के तहत साइकिल का वितरण किया गया। साथ ही ग्रामीण खेल का भी आयोजन किया। जिसमें महिलाओं ने बढ़-चढ़कर खेलो मैं भाग लिया।

(MLA Savitri Mandavi) महिलाओ के लिए परंपरागत ग्रामीण खेलो कुर्सी दौड़,100 मीटर दौड़,जलेबी दौड़,एवम अन्य खेलो का आयोजन भी हुआ।विधायक सावित्री मंडावी ने साइकिल प्राप्त छात्राओ एवम ग्रामीणों को संबोधित करते हुए छात्राओ से नियमित स्कूल आने और मन लगाकर पढ़ने की बात कही।ग्रामीण महिलाओ से घर के काम काज के साथ साथ बच्चो की पढ़ाई में भी ध्यान देने की बात कही।

(MLA Savitri Mandavi) कार्यक्रम में विधायक के साथ नरेन्द्र यादव,जिला सदस्य मिथलेश शोरी,उषा वट्टी, देवेन्द्र सोनी ,महेंद्र नायक,सरपंच श्रीमूर्ति बसंती कुंजाम, उपसरपंच उमेश दर्रो,ग्राम पटेल सुकलाल कोडोपी, दिनेश कुंजाम, रोजगार सहायक मुकेश सिन्हा,संस्था के प्राचार्य सिन्हा,प्रधान पाठक जोहर ठाकुर,सहित अन्य सभी शिक्षक ,सहित ग्राम के पंच एवं ग्रामीण जन उपस्थित रहे।

वही विधायक के द्वारा हाई स्कूल हल्बा में 50 और कन्या शाला चारामा 67 छात्राओ को भी विधायक के करकमलों से शिक्षको की उपस्थिति में साइकिल का वितरण किया गया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *