aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
(MLA Devti Mahendra Karma)

(MLA Devti Mahendra Karma) मुस्केल में विधायक देवती व पीसीसी मेम्बर छविंद्र ने लगाई चौपाल

(MLA Devti Mahendra Karma) मुस्केल और फुलनार में विधायक व पीसीसी मेम्बर ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं

ग्रामीणों को वितरण किया गर्म कपड़े व बर्तन

 

(MLA Devti Mahendra Karma) दंतेवाड़ा। जिले के अतिसंवेदनशील इलाका मुस्केल में विधायक देवती महेंद्र कर्मा और पीसीसी मेम्बर छविंद्र कर्मा ने चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याओं से रूबरू हुए।

आम पेड़ के नीचे लगे चौपाल में ग्रामीणों ने नल जल योजना के तहत हर घर मे नल कनेक्शन, आंगनबाड़ी भवन, मुस्केल से मेंडोली पहुंच मार्ग, तालाब निर्माण, बोर खनन की मांग रखी। विधायक और पीसीसी मेम्बर ने ग्रामीणों की समस्याओं एवं मांगों में कुछ का मौके पर ही निराकरण किया तथा शेष का जल्द निराकरण का आश्वासन दिया।

(MLA Devti Mahendra Karma) विधायक व पीसीसी मेम्बर ने स्थानीय बोली गोंडी में ग्रामीणों को सम्बोधित करते कहा कि छग की भूपेश सरकार गांव के हर वर्ग के व्यक्ति तक विकास पहुंचा रही है। गांवो में देवगुड़ी, गोठान के साथ ही कई जनकल्याणकारी विकास कार्य चला रही है।

(MLA Devti Mahendra Karma) सरकार के विकास कार्यो का लाभ लेकर आप सभी ग्रामीण उन्नति की और अग्रसर हो। सरकार गांव-गांव में सड़क, पानी, बिजली के साथ ही स्कूल, आंगनबाड़ी और युवाओं के लिए रोजगार आदि संचालित कर रही है। चौपाल में गंगूराम कश्यप, सावन ठाकुर, जोगी नाग, दुबे पोडियाम समेत मुस्केल गांव के पटेल, मुखिया व ग्रामीण मौजूद थे।

फुलनार भी पहुंचे विधायक व पीसीसी मेम्बर

मुस्केल के बाद फुलनार में भी महिलाओं से विधायक और पीसीसी मेम्बर ने मुलाकात की और उनकी समस्याओं व मांगो से रूबरू हुए। ग्रामीणों को सब्जी उत्पादन के साथ ही मुर्गी, बकरी व सुअर पालन करने प्रोत्साहित किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *