Merchant खरोरा के प्रदीप वर्मा ने रायपुर निवासी व्यापारी को लगाईं लाखों की चपत

Merchant

Merchant जमीन फर्जीवाड़ा का मामला

Merchant खरोरा . Merchant रायपुर  निवासी व्यापारी ने खरोरा निवासी प्रदीप वर्मा पिता रामजी वर्मा से ग्राम बंगोली में 49 डिसमिल जमीन खरीदी की थी वही प्रदीप वर्मा के द्वारा 49 डिसमिल जमीन नापकर भी दी गई थी!

Merchant उक्त व्यक्ति रायपुर का रहने वाला हैं तो प्रदीप वर्मा द्वारा 16 डिस्मिल जमीन परिचित के व्यक्ति के नाम पर रजिस्ट्री करवा दिया गया, वही गौर करने योग्य बात यह हैं कि उक्त व्यापारी प्रदीप वर्मा के भरोसे में आकर जमीन खरीद लिया !

Merchant वही जब कुछ महीनो बाद वह अपनी बंगोली स्तिथ जमीन को बेचने का प्रयास किया तो उसे पता चला कि उसने तो 49 डिस्मिल जमीन खरीदी थी वही उसे नाप कर भी 49 डिस्मील जमीन दी गई थी पर जमीन मौके पर सिर्फ 33 डिस्मिल हैं और बाकी की जमीन प्रदीप वर्मा ने छल पूर्वक अपने किसी परिचित के नाम पर करवा दी हैं !

जिसके बाद उन्होंने प्रदीप वर्मा से कई बार उनको पूरी जमीन देने की बात कही इस पर प्रदीप वर्मा उन्हें बार बार आश्वाशन देता रहा की आप पूरी जमीन पर कब्जा करिए मैं बैठा हूं कोई बात नही लेकिन तब तक उन्हें पता चल चुका था कि वह प्रदीप वर्मा की धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं प्रदीप ने उनके साथ दोखा किया हैं !

वही इसके बाद रायपुर निवासी व्यापारी ने इसकी शिकायत खरोरा थाने मे कि और प्रदीप वर्मा के ऊपर कूटनीति कर धोखाधडी करने के लिए कार्यवाही करने की मांग की .

 

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदीप वर्मा के खिलाफ कई ऐसे मामले और भी सामने आने वाले हैं जिसमे उन्होंने लोगो का विश्वाश जीत धोखा दिया या तो बिना पढ़े लिखे गरीब किसानो को ठगा हैं।

also read : crime साजा में हुये चोरी के बड़ी वारदात सुलझाने में बेमेतरा पुलिस को 24 घंटे में मिली बडी सफलता

वही समाजसेवी रवि वर्मा ने कहा कि प्रदीप वर्मा के खिलाफ जमीन संबंधित मामले मे कई शिकायते हैं पर पैसे के दम पर वह अभी तक बचता आया हैं पर उम्मीद हैं इसबार उसपर कठोर कार्यवाही होगी।

also read : https://jandhara24.com/news/106136/police-got-a-big-success-the-mystery-of-the-blind-murder-in-the-expressway-was-solved/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU