31.2 C
Chhattisgarh

Massive fire in private hospital : जबलपुर के निजी हास्पिटल में भीषण आग 10 मरीजों की मौत

Mp NewsMassive fire in private hospital : जबलपुर के निजी हास्पिटल में भीषण आग 10 मरीजों की मौत

Massive fire in private hospital : जबलपुर के निजी हास्पिटल में भीषण आग 10 मरीजों की मौत

 

Massive fire in private hospital : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख प्रकट किया

Massive fire in private hospital : जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर के निजी हास्पिटल न्यू मल्टी सिटी हॉस्पिटल में भीषण आग लगने की वजह से 10 मरीजों की मौत हो गई. दिल दहलादेने वाली यह घटना जबलपुर के न्यू लाइफ हॉस्पिटल की है. 10 लोगों के मारे जाने की खबर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा दुख प्रकट किया है।

Massive fire in private hospital : दमोह नाका में स्थित है न्यू मल्टी सिटी हॉस्पिटल. मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। कई लोग गंभीर रूप से झुलस गए हैं, मौके पर प्रशासन मौजूद है। राहत कार्य शुरू हैं। अस्पताल में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है.

Massive fire in private hospital : अस्पताल में आग लगने की खबर मिलते ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जबलपुर के कलेक्टर से फोन पर बातचीत की. पार्षद के मुताबिक मरने वालों में मरीजों के साथ ही दो नर्सिंग स्टाफ भी शामिल हैं.

Massive fire in private hospital : अस्पताल में आग भड़कने की खबर फैलते ही हर तरफ अफरातफरी मच गई. कलेक्टर एसपी समेत प्रशासनिक अमला तुरंत मौके पर पहुंच गया.अस्पताल में आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. दमकल विभाग आग पर काबू करने की लगातार कोशिश कर रहा है.

also read : https://jandhara24.com/news/107339/cbse-result-2022-class-12th-class-12th-result-can-be-seen-on-this-website-cbseresults-nic-in/

Massive fire in private hospital : राहत और बचाव की हरसंभव कोशिश की जा रही है.जानकारी के मुताबिक अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर पर शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है, इस घटना में कई लोग झुलस गए हैं.

also read : Banking Public Awareness Program : आरबीआई द्वारा साप्ताहिक बाजार में चलाया गया बैंकिंग जन जागरूकता कार्यक्रम

Check out other tags:

Most Popular Articles