fiercely उदयपुर हत्याकांड के हत्यारों की जमकर पिटाई

fiercely

fiercely टेलर कन्हैया हत्याकांड के हत्यारों पर टूटी भीड़

fiercely
fiercely टेलर कन्हैया हत्याकांड के हत्यारों पर टूटी भीड़

fiercely  जयपुर । उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में टेलर कन्हैया लाल की हत्या करने के आरोपियों को जयपुर में भीड़ के गुस्से का सामना करना पड़ा। fiercely उदयपुर में हुई निर्मम हत्या के बाद पूरे राज्य में गुस्से का माहौल है।

fiercely लोगों की मांग है कि इन आरोपियों को फांसी की सजा दी जाए। ऐसे में जब हत्याकांड के चारों आरोपियों को शनिवार को जयपुर की एनआईए कोर्ट में पेश किया गया, तब वहां मौजूद लोगों की भीड़ के सब्र का बांध टूट गया और भीड़ ने हत्यारों की जमकर पिटाई कर दी।

fiercely दरअसल, कन्हैया के हत्यारों को जयपुर में एनआईए कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से कोर्ट ने चारों आरोपियों को 10 दिन के रिमांड पर एनआईए भेज दिया।

fiercely ऐसे में जब पुलिस आरोपियों को लेकर बाहर निकली तो कोर्ट परिसर के बाहर मौजूद लोगों की भीड़ ने पुलिस की सुरक्षा के बीच आरोपियों पर हमला कर दिया।

also read : action यातायात का उल्लंघन करने वाले 600 से अधिक उल्लंघन कर्ताओं के विरुद्ध यातायात पुलिस ने की लाइसेंस निलंबन की कारवाई

fiercely आरोपियों पर लोगों ने थप्पड़ों की बरसात कर दी और उनकी जमकर पिटाई की। अचानक भीड़ देखकर एक बार माहौल काफी तनाव भरा हो गया। हालांकि फिर तुरंत आरोपियों को पुलिस की गाड़ी में बैठा दिया।

लोगों के हमले का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे लोगों की भीड़ हत्यारों की पिटाई कर रही है।

लोगों के गुस्से के आगे इस बीच पुलिस के लिए भी बचाना मुश्किल हो गया। कोर्ट ने चारों आरोपियों को 12 जुलाई तक एनआईए कस्टडी में भेज दिया है।

एनआईए ने हत्याकांड के आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है। वारदात के मुख्य दोनों आरोपियों को अजमेर हाई-सिक्योरिटी जेल से जयपुर लाया गया और एनआईए कोर्ट में पेश किया गया था।

also read : https://jandhara24.com/news/104471/administration-alert-amid-rising-corona-this-is-the-status-of-vaccination/
आपको बता दें कि 28 जून की शाम को उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने पर दुकान में घुसकर टेलर कन्हैया लाल की गला रेतकर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने दो हत्यारों को राजसमंद के भीम से गिरफ्तार किया था। आरोपियों ने गला काटने और अपना गुनाह कबूल करने के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे।

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU