manendragarh crime news : बेदम पिटाई से फूल बाई बेहोश, रात में ही हो गई मौत, आइये जानें क्या थी वजह

manendragarh crime news :

manendragarh crime news : पत्नी की पीट-पीट कर हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

 

मनेंद्रगढ़ ! छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले में एक व्यक्ति ने घर से मोबाइल और पैसे गायब होने को लेकर हुए विवाद के बाद पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। आरोपी पत्नीहंता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात मनेंद्रगढ़ कोतवाली क्षेत्र ​​​​​के ​​चनवारीडांड की है। जानकारी के मुताबिक, चनवारीडांड बैगापारा निवासी रामप्रसाद बैगा (55) ने घर में 15 हजार रुपए रखे था, जो गायब थे। उसने पैसों की काफी तलाश की लेकिन नहीं मिले। ऐसे में मंगलवार रात को उसने अपनी पत्नी फूल बाई (50) से पैसों के बारे में पूछा। फूल बाई ने जानकारी होने से मना कर दिया। इसके बाद विवाद बढ़ गया।

मंगलवार रात करीब 12 बजे विवाद के बाद पति रामप्रसाद ने गुस्से में पत्नी फूलबाई की लकड़ी से बेदम पिटाई कर दी। हमले में उसके सिर और अंदरूनी अंगों में गंभीर चोटें आईं। बेदम पिटाई से फूल बाई बेहोश होकर जमीन पर गिर गई और दोबारा नहीं उठ सकी। मारपीट में गंभीर रूप से घायल फूलबाई की रात में ही मौत हो गई।

जब पड़ोसी उसके घर पहुंचे तो फूल बाई का शव जमीन पर पड़ा था। इसकी सूचना मनेंद्रगढ़ पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU