Main opposition party in Madhya Pradesh प्रधानमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि इस दल में भगदड़ की स्थिति

Main opposition party in Madhya Pradesh

Main opposition party in Madhya Pradesh सुना है “मप्र कांग्रेस” में भगदड़ मची है – माेदी

Main opposition party in Madhya Pradesh झाबुआ !  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस की स्थिति पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस दल में भगदड़ की स्थिति है।

श्री मोदी ने आदिवासी बहुल झाबुआ में जनजातीय सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने साढ़े सात हजार करोड़ रुपए की लागत वाली योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण किए। ये योजनाएं सड़क, रेल, बिजली और जल क्षेत्र से संबंधित हैं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Main opposition party in Madhya Pradesh  PM  मोदी ने एक तरफ जहां कांग्रेस पर हमले किए, तो उन्होंने प्रदेश कांग्रेस की स्थिति पर तंज कसते हुए कहा, “सुना है मध्यप्रदेश कांग्रेस में खूब भगदड़ मची है। जनता की उपेक्षा करने वालों का यही हश्र होता है। कांग्रेस जनता की उपेक्षा के दल दल में फसी है।”

Main opposition party in Madhya Pradesh प्रधानमंत्री ने कहा कि राज्य की डबल इंजन की सरकार कार्य कर रही है। उन्होंने आज के लोकार्पित और शिलान्यास वाली योजनाओं के संदर्भ में कहा कि इससे सिर्फ झाबुआ और इसके आसपास के जिलों का ही नहीं, बल्कि संपूर्ण मध्यप्रदेश का विकास होगा। उन्होंने कांग्रेस के दस वर्षों के राज्य में शासन का जिक्र करते हुए कहा कि उस समय यह राज्य बीमारू बन गया था। लेकिन भाजपा सरकार ने इस राज्य का विकास किया और अब यहां पर ढांचागत विकास पर बहुत तेजी से कार्य किए जा रहे हैं।

PM  मोदी ने राज्य में रेलवे के क्षेत्र में दिए जा रहे बजट का जिक्र करते हुए कहा कि कांग्रेस के दस वर्षों के शासनकाल में जितना बजट मिला था, अब उससे 24 गुना ज्यादा बजट इस राज्य काे दिया जा रहा है। आगे भी मोदी की गारंटी है कि राज्य में और तेजी से विकास किया जाएगा।

Chief Minister Vishnudev Sai पहले अपनी ही पार्टी में अन्याय के शिकार नेताओं को न्याय दिलाने की पहल करें राहुल गांधी : मुख्यमंत्री

Main opposition party in Madhya Pradesh प्रधानमंत्री ने विधानसभा चुनाव नतीजों के संदर्भ में कहा कि अभी कांग्रेस को जनता ने जो जवाब दिया है, वो “ब्याज का जवाब” है। अभी कांग्रेस का पूरा हिसाब बाकी है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU