Mahua Moitra News : बड़ा एक्शन : TMC सांसद महुआ मोइत्रा की लोकसभा सदस्यता रद्द

Mahua Moitra News

Mahua Moitra News

 

Mahua Moitra News : नई दिल्ली: TMC सांसद महुआ मोइत्रा की लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दी गई है। महुआ मोइत्रा पर पैसे लेकर सदन में सवाल पूछने का आरोप लगा था, जिसके बाद जांच कमेटी का गठन किया गया था। आज जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद महुआ मोइत्रा की सदस्यता रद्द कर दी गई है।

Mahua Moitra News
Mahua Moitra News

Innovative Design Studio Launch : न्यू दिल्ली चाणक्यपुरी इटालियन एंबेसी में इन्नोवेटिव डिजाइन स्टूडियो हुआ लॉंच

Mahua Moitra News :  एथिक्स कमेटी ने अपने रिपोर्ट में जानकारी दी है कि महुआ मोइत्रा ने संसद में सवाल पूछने के बदले कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से गिफ्ट लिए थे। उन्होंने एक कार ली थी, इसके अलावा 2 करोड़ रुपये की कैश रकम ली थी। इन गिफ्ट्स और कैश के एवज में महुआ मोइत्रा पर संसद में गौतम अडानी और पीएम नरेंद्र मोदी

से जुड़े सवाल पूछने का आरोप है। रिपोर्ट में कहा गया है कि महुआ मोइत्रा पर रिश्वत लेने के जो आरोप लगे हैं, वे सीधे तौर पर साबित होते हैं और उन्हें खारिज नहीं किया जा सकता। रिपोर्ट में कहा गया है कि किसी कारोबारी से गिफ्ट लेना और उसे सदन की अपनी लॉग-इन डिटेल्स देना गलत है और यह संसदीय आचार संहिता का उल्लंघन है।

इसके आगे रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि सांसद महुआ मोइत्रा को 17वीं लोकसभा से निष्कासित किया जा सकता है। इसके अलावा कमेटी ने सिफारिश की है कि महुआ के खिलाफ लगे आरोपों की जांच प्रोफेशनल एजेंसियों से करानी चाहिए और उसमें मनी ट्रेल का पता लगाया जाए।

Mahua Moitra News
Mahua Moitra News

https://jandharaasian.com/bhojpuri-actress-namrata-hot-look/

कमेटी ने कहा कि तय समयसीमा में महुआ मोइत्रा के खिलाफ जांच पूरी होनी चाहिए। दरअसल महुआ मोइत्रा के खिलाफ रिपोर्ट पेश हो गई है और सदन में इस पर जमकर हंगामा हुआ है। अब लोकसभा की कार्यवाही 2 बजे शुरू होगी और महुआ मोइत्रा को सदन से निष्कासित करने का प्रस्ताव भी आ सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU