aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
Magarlod Police

Magarlod Police खाकी से सेटिंग और रात भर चलता रहा जुआ ! वाहवाही के लिए पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

किसन लाल विश्वकर्मा

Magarlod Police खाकी से सेटिंग और रात भर चलता रहा जुआ ! वाहवाही के लिए पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

Magarlod Police

Magarlod Police मगरलोड़। जुए सट्टे पर लगाम लगाने के लिए कानून तो बनाए गए हैं। लेकिन इस कानून का उल्लंघन भी धड़ल्ले से किया जा रहा है। इसकी बांगी कहीं और नहीं बल्कि मगरलोड क्षेत्र में ही देखने को मिल जाती है। जहां कानून के रक्षक के संरक्षण में ही जुए का अवैध कारोबार चला रहा है। जुए से जुड़े लोगों का हौसला इतना बुलंद है, की उसे किसी का डर नहीं ।

गौरतलब है कि इन दिनों मगरलोड क्षेत्र के कई गांव में मड़ई – मेला का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें जुए के नुमाइंदे जुए की खेल खुलेआम चला रहे हैं। हैरानी इस बात का है। कि इन लोगों का साथ गांव वाले भी दे रहे हैं ।

पुलिस वालों की संलिप्तता

Magarlod Police विश्वसनीय सूत्रों से जानकारी मिला है,की थाना क्षेत्र की आलेखुटा ,बेन्द्राचूवा, सोनेवारा मंडाई में पुलिस की संरक्षण से ग्राम राजपूर, डाभा के खाईवाल खुलेआम मंडाई में बैखोफ होकर जुआ जैसे अवैध कारोबार को चलाते है ।ज्ञात हो,की खाईवाल की कुल सदस्य लगभग 40 है। जानकारी तो, ये भी मिला है,की मगरलोड थाना को तीन गांवो की मंडाई में खड़खड़िया की खेल संचालित करने की एवज में एक लाख रुपये की लेन देन हुई है।

क्या ? कहा है थाना प्रभारी ने

Magarlod Police इस सम्बध में मगरलोड़ थाना प्रभारी राजेश जगत से पक्ष लिया गया, तो कटाक्ष करते हुए कहा की, लोगो के द्वारा लगाया तमाम आरोप गलत है। पुलिस की संरक्षण में नही चल रहा है. जुआ। आगे कहा कि, हमने तो,अभी कार्यवाही की है,और आगे भी कार्यवाही करते रहेंगे ।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *