Lover murdered his Girlfriend प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या : हत्या की वजह जान कर आप हो जाएंगे हैरान, पढ़िए पूरी खबर…

Lover murdered his Girlfriend

रमेश गुप्ता

 

Lover murdered his Girlfriend प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्या : हत्या की वजह जान कर आप हो जाएंगे हैरान, पढ़िए पूरी खबर…

 

Lover murdered his Girlfriend बिलासपुर .. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्रीमती अर्चना झा ने बताया कि थाना कोटा में सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम अमाली में एक लड़की अंजू यादव उम्र 19 वर्ष की संदेहास्पद मृत्यु हो गई है। सूचना पर तत्काल पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची , पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह के निर्देशानुसार तत्काल घटनास्थल का निरीक्षण कर तथा पूछताछ कर संदेहियों की पतातलाश की गई । पूछताछ में पता चला कि घटनास्थल जहां पर मृतिका का शव है, उस घर पर मृतिका अपने प्रेमी गुलशन यादव के साथ रहती थी, गुलशन यादव घटना के बाद से फरार था। पुलिस ने तत्काल टीमें बनाकर संभावित स्थानों पर भेजा !

 

Lover murdered his Girlfriend जहां पर डोंगरिपारा ग्राम अमाली के जंगल में घेराबंदी कर, संदेही आरोपी गुलशन यादव पिता जगत राम यादव, उम्र 34 वर्ष को हिरासत में लिया गया। उससे पूछताछ की गई, जिस पर उसके द्वारा मृतिका साथ प्रेम संबंध होना व आपस में दोनों ग्राम आमली मे किराए के मकान लेकर दोनों पति पत्नी के रूप में रहना स्वीकार किया। और बताया कि मृतिका द्वारा उसे बार बार उसके माता-पिता के पास ले जाकर रखना बोलती थी, जिस बात को लेकर मृतिका अंजू यादव और गुलशन यादव आपस में वाद विवाद होते रहता था !

 

Cash-less payment facility : भ्रष्टाचार कम करने प्रारंभ होगी मदिरा दुकानों में कैश-लेस भुगतान की सुविधा

 

Lover murdered his Girlfriend इसी बात पर कल विवाद के दौरान गुस्से में आकर मृतिका अंजू यादव की हत्या करने की नीयत से उसके गले को धारदार टंगिया से कई बार मार कर हत्या करना स्वीकार किया। उक्त घटना पर मर्ग कायम कर शव पंचनामा, पोस्टमार्टम कार्यवाही, उपरांत धारा 302 आईपीसी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया। आरोपी द्वारा हत्या करने के लिए उपयोग किए गए टंगिया एवं अन्य साक्ष्यों को जप्त किया गया है । आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश कियागया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU