love matter युवती की लाश मिलने से खरोरा क्षेत्र में सनसनी , बताया जा रहा प्यार का मामला

love matter

love matter  युवती की लाश मिलने से खरोरा क्षेत्र में सनसनी , बताया जा रहा प्यार का मामला

love matter
love matter युवती की लाश मिलने से खरोरा क्षेत्र में सनसनी , बताया जा रहा प्यार का मामला

love matter खरोरा। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के पास खरोरा क्षेत्र में एक युवती की लाश मिली है। लाश ग्राम अडसेना-सारागांव मार्ग पर देवरी टोल प्लाजा में काम करने वाली 21 वर्षीया युवती की थी। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका प्रेमी है। युवक ने गला दबाकर उसको मार डाला। पुलिस की जांच में इस हत्याकांड के पीछे की वजह युवती के आस-पास के लोगों से फोन पर बात करना बताया है। जिसके चलते युवक ने युवती की जान ले ली।

टोल प्लाजा में काम करती थी युवती

Mahila Jagriti Branch Sakthi महिला जागृति शाखा सक्ती के द्वारा आयोजित किया गया ध्वजारोहण कार्यक्रम

love matter मिली जानकारी के अनुसार, खरोरा थाना के अंतर्गत ग्राम अड़सेना सारागांव मार्ग मे सुनसान जगह मे एक युवती की लाश मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर खरोरा पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी।

love matter मृतका की पहचान ग्राम देवरी थाना धरसीवां निवासी काजल वर्मा 21 वर्ष के रूप में हुई है। युवती देवरी के ही एक टोल प्लाजा में काम करती थी सारागांव मार्ग मे सुनसान जगह मे एक युवती की लाश मिलने की सूचना मिली।

अन्य युवकों से बात करने पर नाराज था प्रेमी

love matter पुलिस को जानकारी मिली की युवती का संबध ग्राम टेका थाना धरसीवां के रहने वाले 22 वर्षीय मुकेश वर्मा से है। जांच के बीच युवक ने बताया कि, मृतका उनकी प्रेमिका थी और वह और भी युवकों से मोबाइल पर बात करती थी। जिसको को लेकर 15 अगस्त शाम 7 बजे विवाद हो गया, उसके बाद युवक ने युवती का गला दबा दिया। खरोरा पुलिस इस पूरे हत्याकांड के मामले की जांच कर रही है।

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU