Lionel Messi हम अपने लक्ष्य से महज एक कदम दूर: मेसी

Lionel Messi

Lionel Messi हम अपने लक्ष्य से महज एक कदम दूर: मेसी

Lionel Messi दोहा !  लियोनेल मेसी ने कहा कि अर्जेंटीना ने अंतिम 16 के मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को शिकस्त देकर विश्व कप का गौरव प्राप्त करने के अपने लक्ष्य की ओर ‘एक और कदम’ बढ़ाया।

Lionel Messi मेसी ने पहले हाफ में अर्जेंटीना के लिए गोल किया और जूलियन अल्वारेज़ ने बढ़त को दोगुना कर दिया। इसने शनिवार को अहमद बिन अली स्टेडियम में एक नाटकीय अंत सुनिश्चित किया।

मेसी का लक्ष्य क्लब और देश के लिए उनकी 1,000वीं उपस्थिति में आया। उन्होंने विश्व कप नॉकआउट मैच में अपना पहला गोल किया।

Lionel Messi मेसी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “एक और लक्ष्य हासिल कर लिया गया है। हम अपने लक्ष्य से महज एक कदम दूर हैं। यह बहुत मश्किल सफर था, हम जानते थे कि यह ऐसा ही होने वाला था।” उन्होंने कहा हमारे पास आराम करने का ज्यादा समय नहीं था और हम इसके बारे में चिंतित थे। हमें पता था कि यह कड़ा मैच होने वाला है। हमारे टीम के खिलाड़ी शारीरिक रूप से बहुत मजबूत हैं। हम फायदा उठाने में सफल रहे। हमें अंत में थोड़ा नुकसान उठाना पड़ा लेकिन यह विश्व कप है। सभी मैच मुश्किल भरे हैं।”

Lionel Messi मेसी ने स्टेडियम में अर्जेंटीना के उन हजारों प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने पूरे 90 मिनट तक उनका हौसला बढ़ाया। मैच की अंतिम सीटी बजने के बाद अर्जेंटीना के खिलाड़ियों ने पिच पर अपने प्रशंसकों की जमकर सराहना की। अर्जेंटीना के इस 35 वर्षीय फारवर्ड ने कहा कि अगर पूरा अर्जेंटीना यहां होता तो अच्छा होता, लेकिन जाहिर तौर पर ऐसा नहीं हो सकता।

मेसी ने कहा, “हम हमेशा इन प्रशंसकों के सामने खेलने के लिए उत्साहित रहते हैं और हर मैच में उनका समर्थन करना और उनकी खुशी व जुनून को महसूस करना बहुत अच्छा है।”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU