aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Link Court in Magarlod) मगरलोड में लिंक कोर्ट का सिहावा विधायक ने किया शुभारम्भ

(Link Court in Magarlod)

(Link Court in Magarlod) राजस्व मामलों के निराकरण के लिए क्षेत्रवासियों को मिलेगी प्रशासनिक सुविधा

(Link Court in Magarlod) धमतरी / प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा 11 जनवरी को भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सिहावा विधानसभा के ग्राम खिसोरा में आगमन हुआ था। इस दौरान उनके द्वारा मगरलोड में सप्ताह में दो दिन मंगलवार और गुरूवार को अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के लिंक कोर्ट की स्थापना की घोषणा की गई थी।

(Link Court in Magarlod) उक्त घोषणा के परिपालन में कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी के मार्गदर्शन में आज तहसील परिसर मगरलोड में न्यायालय अनुविभागीय अधिकारी राजस्व के लिंक कोर्ट मगरलोड में प्रारम्भ किया गया, जिसका शुभारम्भ सिहावा विधायक डॉ. लक्ष्मी ध्रुव के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर जनपद अध्यक्ष मगरलोड ज्योति ठाकुर, नगर पंचायत मगरलोड की अध्यक्ष नीतू साहू सहित डीहूराम साहू, अपर कलेक्टर चन्द्रकांत कौशिक, अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुरूद सोनाल डेविड मौजूद रहे।

 

(Link Court in Magarlod) इस अवसर पर विधायक डॉ. ध्रुव ने मगरलोडवासियों को अनुविभागीय अधिकारी लिंक कोर्ट के शुभारंभ की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रदेश सरकार अपने वादों को हमेशा पूरा किया है।

इसी कड़ी में आज तहसील मगरलोड में अनुविभागीय अधिकारी राजस्व का लिंक कोर्ट प्रारंभ हुआ है। इससे तहसील क्षेत्र के अंतर्गत किसानों और आम जनता को राजस्व संबंधी प्रकरणों का जल्द ही निराकरण हो सकेगा।

साथ ही स्थानीय लोगों को राजस्व प्रकरणों के त्वरित निराकरण हेतु प्रशासनिक सुविधा भी मिलेगी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *