breaking news New

भारतीय टीम ने सिडनी में जमकर किया अभ्यास

भारतीय टीम ने सिडनी में जमकर किया अभ्यास

भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए सिडनी में जमकर अभ्यास कर रही है।भारतीय टीम ने मंगलवार को सिडनी में लाल और गुलाबी गेंद के साथ अभ्यास किया।

लोकेश राहुल ने टीम के अभ्यास का एक वीडियाे साझा करते हुये ट्वीट किया, “नीले रंग में वापसी कर अच्छा लग रहा है।” भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी टीम के अभ्यास का एक वीडिया साझा किया और लिखा, “टेस्ट क्रिकेट के लिए अभ्यास करना पसंद है।”

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरुआत एकदिवसीय मैच से होगी और टीम 27 नवंबर को पहला मैच खेलेगी। दूसरा एकदिवसीय मैच 29 नवंबर और तीसरा एकदिवसीय मैच 2 दिसंबर को होगा। इसके बाद 4 दिसंबर से टी-20 सीरीज की शुरुआत होगी। तीन टी-20 मैचों के बाद 17 दिसंबर से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा।

भारत को इस दौरे में तीन वनडे, तीन टी-20 और चार टेस्ट खेलने हैं। भारतीय कप्तान विराट अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ऑस्ट्रेलिया दौरे में एडिलेड में पहला टेस्ट खेलकर स्वदेश लौट आएंगे। भारतीय टीम मेलबोर्न, सिडनी और ब्रिस्बेन में आखिरी तीन टेस्ट अपने नियमित कप्तान विराट के बिना खेलेगी और उनकी अनुपस्थिति में अजिंक्या रहाणे टीम की कमान संभालेंगे।