breaking news New

ऋ तिक संग काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं दीपिका

ऋ तिक संग काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं दीपिका

दीपिका पादुकोण एक बेहतरीन अदाकारा हैं और आप सभी जल्द ही उन्हें फाइटर फिल्म में देखने वाले हैं। वैसे इन दिनों वह अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'गहराइयां का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमें वो एकदम नए अवतार में नजर आई थीं। वहीं इसके बाद से ही उनके इस किरदार को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं।

आपको बता दें कि दीपिका ने अपने करियर में सबसे ज्यादा बोल्ड सीन 'गहराइयां फिल्म में दिए हैं। जी हाँ और इसी के साथ दीपिका एक और महत्वपूर्ण फिल्म में काम कर रही हैं जिसमें उनके को-स्टार हैं ऋ तिक रोशन। जी दरअसल दीपिका और ऋ तिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'फाइटरÓ में एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं। यह पहली बार है जब ये जोड़ी एक साथ पर्दे पर दिखाई देगी। इस जोड़ी को एक साथ परदे पर देखने के लिए लोग बेताब है।

अब इन सभी के बीच ऋ तिक के साथ काम करने को लेकर दीपिका ने अपना अनुभव शेयर किया है और कहा है कि वो हमेशा से ही ऋ तिक के साथ काम करना चाहती थीं। बातचीत में अपने और ऋ तिक की जोड़ी के बारे में दीपिका ने बात की। उन्होंने कहा कि, कभी-कभी ऐसा नहीं होता कि आपको किसी के साथ सिर्फ काम करना है। इसके आस-पास भी कई चीजें होती हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, सिर्फ एक चीज मैटर नहीं करती बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट, अच्छा डायरेक्टर और एक अच्छा समय भी मायने रखता है। ये सही समय है हमारा एक साथ काम करने का और मैं हमेशा से उनके साथ काम करना ही चाहती थी।

फाइटर फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और यह बेहतरीन होने वाली है। मिली जानकारी के तहत ऋ तिक रोशन और दीपिका पादुकोण की उस फिल्म पर काम शुरू हो गया है और इस फिल्म में बॉलीवुड में पहली बार कुछ अलग तरह का एक्शन इंट्रोड्यूस किया जाएगा।