breaking news New

हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हमें विजेता बनाएगा: मार्कस स्टॉयनिस

हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हमें विजेता बनाएगा: मार्कस स्टॉयनिस

अबु धाबी, 9 नवम्बर। सनराइजर्स हैदराबाद से क्वालीफायर दो में जीतने के बाद दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मार्कस स्टॉयनिस ने फाइनल में मुंबई इंडियंस से मुकाबले को लेकर कहा है कि टीम का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन ही उसे विजेता बनाएगा। फ़ाइनल मंगलवार को दुबई में होगा।

स्टॉयनिस ने रविवार को हैदराबाद के खिलाफ मैच में शानदार आलराउंड प्रदर्शन किया जिसके लिए उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ चुना गया। उन्होंने इस महत्वपूर्ण मैच में 38 रन बनाये और 26 रन पर तीन विकेट लिये।

इस मुकाबले में ओपनिंग में शिखर धवन के साथ स्टॉयनिस को उतारा। शिखर और स्टॉयनिस तथा शिखर ने दिल्ली को 86 रन की शानदार शुरुआत दी। स्टॉयनिस ने मैच के बाद कहा, “इससे पहले मैंने बीबीएल में कई बार ओपनिंग में बल्लेबाजी की थी और फिर से यह अवसर मिलने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। आईपीएल में बहुत खेल चुका हूं। लेकिन टूर्नामेंट का फाइनल पहली बार खेलने जा रहा हूं। क्वारंटीन में रहना मुश्किल रहा लेकिन खिताब जीतने के उद्देश्य ने प्रेरणा देने का काम किया। ”

उन्होंने फाइनल में मुंबई से मुकाबले को लेकर कहा, “मुंबई इंडियंस बहुत अच्छी टीम है। यह लगातार अच्छा खेली है लेकिन हमारा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन हमें विजेता बनाएगा। हैदराबाद के खिलाफ मैच में विकेट बहुत अच्छा था।”