breaking news New

हमारा ध्यान केवल जीत पर था, रनरेट पर नहीं :श्रेयस अय्यर

हमारा ध्यान केवल जीत पर था, रनरेट पर नहीं :श्रेयस अय्यर

 दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ छह विकेट से मिली जीत के बाद कहा कि इस मैच को टीम हर हाल में जीतने के इरादे से उतरी थी और उनका ध्यान रनरेट पर नहीं था।

श्रेयस ने कहा, “मैं टीम के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। मुझे इस बात का भली-भांति एहसास था कि यह करो या मरो का मुकाबला है और हमारा ध्यान केवल जीत दर्ज करने पर था, नेट रन रेट पर नहीं। यह काफी प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट है और दूसरे हाफ में जीत दर्ज करने वाली टीमों ने स्थिति को पूरी तरह बदलकर रख दिया।”

दिल्ली ने अजिंक्या रहाणे और शिखर धवन के बेहतरीन अर्धशतक की बदौलत बेंगलुरु को निर्णायक आईपीएल मुकाबले में सोमवार को छह विकेट से हराकर प्लेऑफ में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

उन्होंने अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा, “‘मेरे हिसाब से गेंदबाजों ने रणनीति पर काफी अच्छी तरह अमल किया और उन्हें मालूम था कि क्या करना है। नोर्ट्जे ने वास्तव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। हम टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं और हमें बुनियादी बातों पर टिके रहने की जरूरत है और अगर हम अपनी योजनाओं पर अमल करते रहे तो निश्चित तौर पर सुखद परिणाम आएंगे।”