Lalunga Premier League लैलूंगा प्रीमियर लीग सीजन 3 का फाइनल आज

Lalunga Premier League

अनिता गर्ग

Lalunga Premier League 13 छक्के मारकर अविजित रहते एस एस बजाज को जिताया

Lalunga Premier League लैलूंगा/ जिला रायगढ़ लैलूंगा प्रीमियर लीग सीजन 3 का फाइनल मुकाबला एस एस बजाज एवं जैद वारियर्स के बीच खेला जाएगा। सेमीफाइनल के पहले मुकाबले में जैद वैरियर्स ने एकतरफा मुकाबले में लैलूंगा लायंस को हराकर फाइनल में प्रवेश किया। वही दूसरे सेमीफाइनल में एडी बॉयज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बल्लेबाज राहुल प्रधान के अर्धशतक के बदौलत 150 रन का लक्ष्य दिया।

Lalunga Premier League लक्ष्य का पीछा करने उत्तरी एसएस बजाज की टीम ने महज 12.3 ओवर में 153 रन बनाकर मुकाबला 9 विकेटों से जीता । एसएस बजाज के हरफनमौला अभिषेक पाठक के नाबाद शतक की बदौलत जीत दर्ज की। सेमीफाइनल मुकाबले में मैदान में सिर्फ बल्लेबाज अभिषेक पाठक की धूम मची रही।

Lalunga Premier League कुल 40 गेंदों का सामना कर अभिषेक पाठक ने 109 रन की पारी खेली। अपनी पारी में 5 चौके और 13 गगनचुम्बी छक्के में दो बार हैट्रिक सिक्स लगाए। समूचा इंद्रप्रस्थ स्टेडियम बल्लेबाज पाठक के ताबड़तोड़ बल्ले से गेंदों के प्रहार से रोमांचित हो रहा था।

कल सुबह 11 बजे एसएस बजाज और जैद वारियर्स के बीच होगा lpl 3 का महामुकाबला
अब कल देखना होगा कौन रहेगा इस lpl 3 का विजेता।आयोजन समिति के अध्यक्ष आदित्य बाजपेई ने लैलूंगा नगर के सभी खेल प्रेमियों से निवेदन किया है की कल अधिक से अधिक संख्या में मैदान पहुंच कर रोमांचक मुकाबले का लुफ्त उठाए।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MENU