aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Korba Crime News आदतन चोर और निगरानी बदमाश सूरज हथठेल चढ़ा पुलिस के हत्थे

Korba Crime News

उमेश डहरिया

Korba Crime News सूरज हथठेल का साथी चंद्र शेखर सिदार भी हुआ गिरफ्तार

Korba Crime News
Korba Crime News आदतन चोर और निगरानी बदमाश सूरज हथठेल चढ़ा पुलिस के हत्थे

Korba Crime News आदतन चोर एवं निगरानी बदमाश बुधवारी निवासी सूरज हथठेल उसके साथी चंद्रशेखर सिदार के साथ गिरफ्तार करने में कोरबा पुलिस को सफलता मिली है । सूरज हथठेल आदतन शातिर चोर है जो गिरफ्तारी से बचने लुक छिप कर रहा था , आरोपी के विरुद्ध चौकी मानिकपुर में अपहरण एवं हत्या के प्रयास का मामला तथा चौकी सीएसईबी एवं रामपुर में चोरी का मामला दर्ज है , जिसमे वह वांछित था । लूट के एक मामले में माननीय अपर सत्र न्यायाधीश न्यायालय कोरबा के द्वारा गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया है ।

https://jandhara24.com/news/102083/international-yoga-day-many-celebrities-including-home-minister-sahu-mp-saroj-pandey-did-yoga-gave-these-messages/

Korba Crime News पुलिस अधीक्षक के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करने बनाया गया था टीम

आरोपी सूरज हथठेल शातिर किस्म का अपराधी है जो पुलिस से बचने के लिए पुलिस को देखते ही घर के अंदर घुस जाता था और घर में रखे हुए फिनायल आदि को पी लेता था और अपने हाथ गर्दन जीभ में धारदार ब्लेड से हल्की चोट पहुंचा लेता था जिससे खून बहने लगता था ताकि पुलिस दबाव में आकर इसको गिरफ्तार न करें ।

Korba Crime News मोहल्ले वालों ने खुशी का इजहार कर कोरबा पुलिस की जयकार के लगाए नारे

Korba Crime News
Korba Crime News आदतन चोर और निगरानी बदमाश सूरज हथठेल चढ़ा पुलिस के हत्थे

इसके पूर्व वर्ष 2020 में सूरज हथठेल को पकड़ा गया था तब वह बाथरूम में घुसकर फिनायल पी लिया था , पिछले वर्ष 2021 में भी सूरज हथठेल को गिरफ्तार किया गया था तब वह नहर में भरे हुए पानी में कूदकर अपना हाथ और जीभ काट लिया था ।

Korba Crime News अपहरण, हत्या का प्रयास सहित चोरी के 5 मामलों में था वांछित

इस बार भी जब सूरज हथठेल को गिरफ्तार करने पुलिस उसके घर पहुंची तो पुलिस को डराने के लिए वह किचन रूम में घुस गया और चाकू से अपने हाथ और जीभ को काट लिया , साथ ही फिनायल पी लिया एवं किचन रूम में रखे हुए गैस सिलेंडर से गैस पाइप को निकालकर आग लगाकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा ,जिसे काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया सूरज हथठेल के विरुद्ध पूर्व से लगभग 16 मामले दर्ज हैं ।

Korba Crime News फिनायल पीकर , स्वयं को घायल कर पुलिस पर दबाव बनाने करता है प्रयास

Korba Collector इच्छा मृत्यु किसी भी समस्या का समाधान नही

दिनांक 9.9.2022 की रात्रि में आरोपी सूरज हथठेल  रातरानी हथठेल नामक महिला के घर में घुसकर घर का ताला तोड़कर नगदी रकम 17 हजार रूपए एवं कासा, पीतल, स्टील के बर्तन आदि चोरी कर लिया , मामले में चौकी सीएसईबी में धारा 457, 380 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था ।

पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह को सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा के मार्गदर्शन, नगर पुलिस अधीक्षक योगेश साहू के पर्यवेक्षण सायबर सेल एवं चौकी प्रभारी रामपुर उप निरीक्षक कृष्णा साहू एवं सीएसईबी चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक नवल साव के नेतृत्व में अधिकारी कर्मचारियों के टीम का गठन कर आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए ।

गिरफ्तारी हेतु न्यायालय से जारी हुआ था गिरफ्तारी वारंट

Korba Crime News
Korba Crime News आदतन चोर और निगरानी बदमाश सूरज हथठेल चढ़ा पुलिस के हत्थे

मुखबिर से सूचना प्राप्त हुआ कि आरोपी सूरज हथठेल अपने घर में छिपा हुआ है , जिस पर पुलिस टीम सूरज हथठेल के घर को घेर कर उसे आत्मसमर्पण करने का निर्देश दिया गया किंतु आरोपी सूरज हथठेल पुलिस पर दबाव बनाने के लिए किचन रूम में घुसकर चाकू से अपने हाथ और जीभ को काट लिया , गैस सिलेंडर के पाइप को निकालकर आग लगाकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा साथ ही फिनायल पी लिया ।

वरिष्ठ अधिकारियों से मिले निर्देश के पालन में पुलिस अधिकारी कर्मचारियों द्वारा लगभग 4 घंटे तक काफी मशक्कत के बाद सूरज हथठेल को आखिरकार सकुशल गिरफ्तार कर लिया गया , जिसे जिला चिकित्सालय कोरबा में उपचार हेतु भर्ती कराया गया , जहां से डिस्चार्ज होने पर आज गिरफ्तार कर  न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है ।साथ ही उसके एक साथी चंद्रशेखर सिदार को भी गिरफ्तार किया गया है ।

आरोपी के विरुद्ध पुलिस चौकी मानिकपुर में अपहरण एवं हत्या का प्रयास का मामला , पुलिस चौकी रामपुर में चोरी का एक मामला एवं माननीय न्यायालय से जारी गिरफ्तारी वारंट तथा सीएसईबी चौकी में आरोपी के विरुद्ध चोरी के 2 मामले दर्ज हैं जिनमें आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । आरोपी के गिरफ्तार करने से बुधवारी बस्ती में निवासरत जनता काफी खुश और उत्साहित नजर आ रहे थे और गिरफ्तारी के दौरान पुलिस के पीछे पीछे जुलूस की शक्ल में चल रहे थे और कोरबा पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे ।

गिरफ्तार आरोपीगण का नाम :–

1 . सूरज हथठेल पिता सुरेश कुमार हथठेल उम्र 28 वर्ष निवासी बुधवारी बस्ती कोरबा

2 . चंद्रशेखर सिदार उर्फ करिया दाऊ पिता स्वर्गीय विशाल सिंह सिदार उम्र 35 वर्ष निवासी बुधवारी बस्ती कोरबा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *