aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

(Korba breaking) कुसमुंडा माइंस ने तोड़ा पिछले साल का उत्पादन रिकार्ड, बधाई देने सीएमडी पहुँचे खदान

(Korba breaking)

उमेश कुमार डहरिया
(Korba breaking) बधाई देने सीएमडी पहुँचे खदान 

(Korba breaking) कोरबा। आज तड़के एसईसीएल कुसमुंडा की पहली पाली में गर्मजोशी का माहौल था । सबको ख़बर थी कि कुसमुंडा टीम आज कुछ नायाब परिणाम दे सकती है । भारी व्यस्तताओं के बीच , मुख्यालय में सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा स्वयं भी अपडेट ले रहे थे । फिर जबकि सूरज चढ़ हीं रहा था , वे स्वयं कुसमुंडा पहुँचे और खदान में उतरे ।

https://youtu.be/uor5fBw2who

(Korba breaking)  आज पहली पाली में, कुसमुंडा एरिया ने पिछले पूरे साल के उत्पादन 28.901 एमटी को पीछे छोड़ दिया । सफलता के इस महत्वपूर्ण क्षण में , एसईसीएल टीम के कप्तान को अपने बीच पाकर तथा उनसे बधाई लेते हुए, कुसमुंडा के अधिकारी-कर्मचारी ख़ुशी के आवेग से भर गए ।

(Korba breaking)  तदंतर, सीएमडी डॉ प्रेम सागर मिश्रा ने खदान के कार्य-संचालन का अवलोकन किया । माईन प्लानिंग की प्रशंसा करते हुए उन्होंने इसे बेहद स्तरीय बताया । उन्होंने हॉल रोड , खदान में लाइटिंग आदि का निरीक्षण करते हुए आवश्यक निर्देश दिए । सीएमडी एसईसीएल ने एरिया कोर टीम को मानसून से पूर्व की तैयारी समयबद्ध रूप से पूर्ण कर लेने को कहा । विभागध्यक्षों की बैठक में उन्होंने कहा कि हमें अपने प्रयासों को सकारात्मक रूप से सभी तक प्रसरित भी करना चाहिए ।

(Last ODI) न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप कर वनडे में नंबर वन बना भारत

कुसमुंडा एसईसीएल के उत्पादन के आधार स्तम्भों में है और इस वित्तीय वर्ष में 45 मिलियन टन के बड़े लक्ष्य की ओर गतिशील है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *