24.2 C
Chhattisgarh

Killing : पति की हत्या के बाद न्याय के लिए भटक रही पत्नी

Chhattisgarh NewsKilling : पति की हत्या के बाद न्याय के लिए भटक रही पत्नी

Killing : पति की हत्या के बाद न्याय के लिए भटक रही पत्नी

Killing : किसान नेता योगेश तिवारी ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

Killing : बेमेतरा ! पति की हत्या के बाद न्याय के लिए भटक रही पत्नी ने कोतवाली पुलिस पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए हैं ।

also read : Strike : गृह भाड़ा भत्ता की मांग को लेकर दूसरे दिन भी रहा कर्मचारियों का हड़ताल

इस संबंध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों में जल्द गिरफ्तारी की मांग रखी है । मामला ग्राम पंचायत कठिया का है, जहां ग्राम के निवासी मृतक ढेलू राम निषाद उम्र 45 वर्ष 2 जुलाई शाम के बाद वापस घर नहीं लौटा ।

इसके बाद परिजन आसपास के गांव व रिश्तेदारों के पास पतासाजी करते रह लेकिन जानकारी नहीं मिलने पर परिवार वालों ने सिटी कोतवाली जाकर 3 जुलाई को गुमशुदगी का रिपोर्ट लिखाई ।

4 जुलाई को ग्राम पेंड्री के पास शिवनाथ नदी के किनारे ढेलूराम निषाद की लाश पानी में तैरते मिली । प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा था क्योंकि शरीर पर चोट के निशान के साथ सीमेंट के पोल से बांधकर लाश को नदी में फेंका गया था ।

किसान नेता ने आंदोलन की दी चेतावनी

Killing :  किसान नेता योगेश तिवारी ने कहा कि पीड़ित परिवार को जल्द न्याय मिले इसकी उम्मीद पुलिस प्रशासन से करते हैं । घटना के करीब 20 दिनों बाद भी इस मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं ।

हत्या के आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, जो पुलिस की पकड़ से बाहर हैं । परिजनों ने पुलिस पर जांच में कोताही बरतने के आरोप लगाए हैं । किसान नेता ने मामले में आरोपी की जल्द गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में आंदोलन की चेतावनी दी है ।

मामलेे की जांच जारी, संदिग्धों बुलाकर की जा रही पूछताछ

Killing :  कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले में धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है । मृतक के परिवार के लोगों ने जिन संदिग्ध लोगों पर हत्या की शंका जाहिर की थी, उन लोगों को बुलाकर पूछताछ की गई है ।प्रकरण की विवेचना जारी है ।

जानकारी के अनुसार पुलिस को अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट अब तक अप्राप्त है । गौरतलब हो कि मृतक 2 जुलाई लापता था, जिसकी 4 जुलाई को शिवनाथ नदी में लाश तैरते मिली और 5 जुलाई को मेडिकल कॉलेज में मृतक का पोस्टमार्टम हुआ ।

कलेक्टर को ज्ञापन सौंपने के दौरान ये ग्रामीण रहे मौजूद

पीयूष शर्मा, अजय मिश्रा, द्रोपदी निषाद, प्रमिला बाई निषाद, दुलारी बाई निषाद, उर्मिला निषाद, ममता साहू, गोमती साहू, सुमन निषाद, पार्वती साहू, प्रमिला निषाद, उर्मिला निषाद, सुशीला निषाद, शैल कुमारी निषाद, लता साहू, राम बाई निषाद, रमा साहू, रामकली साहू, सविता साहू,बसविता निषाद, राधा साहू,अनीता साहू, प्यारी निषाद, चिरौंदी निषाद, चंद्रिका यादव, धन बाई साहू, रेखा साहू, तीजन निषाद, कौशल्या निषाद, पुष्पा साहू, लाली यदु, सुलोचना निषाद, देवकी निषाद,बचंदन निषाद, हितेश निषाद, हेमंत निषाद, जितेंद्र निषाद, फिरंगी निषाद, रोहित निषाद, राम विशाल साहू, भगवा राम निषाद, श्याम लाल निषाद, लोकनाथ निषाद, रामेश्वर निषाद,भोला यदु, आनंद यादव,मनीष निषाद,चुनाव निषाद,राम जी निषाद,बलराम निषाद, सुमन यादव, राम खिलावन साहू, लालू,महेंद्र डेहरी, दुर्गेश निषाद, त्रिलोचन निषाद, नारायण निषाद, रूपल निषाद, रामअवतार निषाद,चंद्रिका साहू, शत्रुघन यादव आदि उपस्थित थे !

also read : https://jandhara24.com/news/107843/chhattisgarh-news-the-complaints-of-railway-passengers-will-go-away-know-how/

Check out other tags:

Most Popular Articles