aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल
Kasdol News : वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण करने वाला गिरफ्तार

Kasdol News : वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण करने वाला गिरफ्तार

Kasdol News : वीडियो बनाकर शारीरिक शोषण करने वाला गिरफ्तार

 

भुवनेश्वर प्रसाद साहू

कसडोल समाचार

Kasdol News : भारत की संस्कृति और संस्कार को ग्रहण लगा रहे हैं फेसबुक ,व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम चलाने वाले ! इनके जरिए हुई दोस्ती आज अनैतिक संबंधों को जन्म दे रही है और विवाहित स्त्रियां अपनी मर्यादा भूल कर भोग विलास में लिप्त हो रही है !

Pathan Records : ‘पठान’ ने पहले दिन तोड़े रिकॉर्ड! 8000 स्क्रीन्स के साथ बनी सबसे हाईएस्ट स्क्रीन बॉलीवुड फिल्म

Kasdol News : बाद में गलती समझ में आने पर कहावत है अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत ! अर्थात पराए मर्द का बिस्तर गरम करने के बाद गलती समझ में आने पर उसे सुधारा नहीं जा सकता !
कुछ ऐसा ही एक प्रकरण बलौदाबाजार जिला लवन तहसील के अंतर्गत सामने आया है जहां एक विवाहित स्त्री , पति के बाहर रहने पर किसी अन्य पुरुष से शारीरिक संबंध बनाकर अब पछता रही है !
लवन तहसील के अंतर्गत पीड़िता का वीडियो बनाकर उसका शारीरिक शोषण करने का आरोप में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है !

लवन पुलिस ने बताया कि पीड़िता गांव में अकेली रहती है उसका पति कमाने खाने बाहर गया हुआ है ! इसका फायदा उठाकर आरोपी ने महिला से दोस्ती कर शारीरिक संबंध बनाते हुए उसका वीडियो बना लिया और उसे डरा धमका कर उसका लगातार शारीरिक शोषण करने लगा ! यह सब पिछले 1 साल से चल रहा था !

https://jandhara24.com/news/139313/republic-day/

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी परशुराम निषाद के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में लिया था !
विवेचना के दौरान पुलिस अधीक्षक दीपक झा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सचिंद्र चौबे तथा उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय अभिषेक सी के मार्गदर्शन में लवन

चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक उमेश वर्मा के नेतृत्व में फरार आरोपी परशुराम निषाद पिता सीताराम निषाद उम्र 25 वर्ष साकिन चिचिरदा का पता तलाश कर मिलने पर 23 जनवरी को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय में न्यायिक रिमांड हेतु पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *