aajkijandhara

Transfer ट्रांसफर के नाम पर महिला कर्मचारी को अपने पास बुलाने का ऑडियो सोशल मिडिया पर वायरल

Journalist house building पत्रकार गृह निर्माण सहकारी समिति के सदस्यों का निर्वाचन 30 सितम्बर को

Journalist house building

उमेश डहरिया

Journalist house building समिति के 11 सदस्यों के लिए होगा चुनाव, 21 सितम्बर को होगा नामांकन

Journalist house building कोरबा । पत्रकार गृह निर्माण सहकारी समिति मर्यादित के सदस्यों के निर्वाचन के लिए निर्वाचन कार्यक्रम जारी किया गया है। मण्डल में दो महिला सदस्यों सहित कुल 11 सदस्यों की भर्ती के लिए 30 सितम्बर को चुनाव आयोजित किया जाएगा। 30 सितम्बर को ही समिति की विशेष साधारण सम्मिलन सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक पत्रकार गृह निर्माण सहकारी समिति मर्यादित कोरबा पंजीयन क्रमांक 81 प्रेस क्लब पर आयोजित की जाएगी। निर्वाचन के लिए एस.के. फ्रेंकलीन को रिटर्निंग अधिकारी नियुक्त किया गया है।

Journalist house building विशेष साधारण सम्मिलन का आयोजन भी 30 सितम्बर को

https://jandhara24.com/news/114278/bjp-mission-2023-chhattisgarh-will-embark-on-a-new-pattern-regarding-election-preparations-bjp-know-bjp-initiative-campaign-launched/.

Journalist house building रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि जारी निर्वाचन कार्यक्रम के अनुसार 21 सितम्बर को दोपहर 12 बजे 3 बजे तक प्रेस क्लब कोरबा में नामांकन प्रस्तुत किया जाएगा। नामांकन पत्रों की जांच एवं नामांकन पत्रांे की सूची का प्रकाशन 22 सितम्बर को किया जाएगा।

Journalist house building 24 सितम्बर दोपहर 12 से 3 बजे तक नामांकन पत्रों की वापसी तथा चुनाव लड़ने वाले अंतिम उम्मीदवारों की सूची का प्रकाशन एवं चुनाव चिन्ह का आबंटन किया जाएगा। मतदान के लिए पोलिंग दल के पहुंचने हेतु 29 सितम्बर की तिथि निर्धारित की गयी है।

Journalist house building 30 सितम्बर को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक विशेष साधारण सम्मिलन में चुनाव का आयोजन किया जाएगा। इसी दिन चुनाव समाप्त होने के एक घण्टा पश्चात मतगणना प्रारंभ की जाएगी। रिक्त पदों पर सहयोजन के लिए एक अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक का समय निर्धारित किया गया है। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं अन्य सोसायटियों के प्रतिनिधियों तथा अन्य पदाधिकारियों के निर्वाचन की सूचना दो अक्टूबर को जारी की जाएगी।

Congressmen paid tribute पूज्यपाद स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती शंकराचार्य जी को कांग्रेसजनों ने दी श्रद्धांजलि
अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं अन्य सोसायटियों के प्रतिनिधियों तथा अन्य पदाधिकारियों का निर्वाचन छह अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से 3 बजे तक किया जाएगा। उपरोक्त सभी कार्यक्रम सोसायटी कार्यालय पत्रकार गृह निर्माण सहकारी समिति मर्यादित कोरबा प्रेस क्लब कोरबा में सम्पन्न किये जायेंगे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *